Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : पड़ोसी ने हैवानियत की सारी हदे की पार, डेढ़ साल के मासूम का सिर काटकर धड़ से किया अलग, गांव वालों ने आरोपी को पकड़ किया ऐसा हाल...

Sharda Kachhi
16 Dec 2022 12:12 PM GMT
Crime
x

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। यहां के खानपुर गांव सौंझना झाया एक शख्स ने पड़ोसी के बच्चें को अगवा करने के बाद उसकी सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे का धड़ खेत में फेंक दिया …

Crime

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। यहां के खानपुर गांव सौंझना झाया एक शख्स ने पड़ोसी के बच्चें को अगवा करने के बाद उसकी सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया। बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी ने बच्चे का धड़ खेत में फेंक दिया और उसका सिर कुछ दूर एक अन्य जगह पर फेंक दिया गया। यह देखकर लोगों ने उसे मौके से ही पकड़ लिया और बुरी तरह से पिटाई कर उसे भी मार डाला।

पूरा घटनाक्रम यूपी के बुलंदशहर स्थित खानपुर गांव का हैं। बताया जा रहा हैं कि गांव में रहने वाले सौरभ का डेढ़ साल का बेटा वैभव बुधवार सुबह घर में अकेला खेल रहा थां। सुबह करीब 7ः30 बजे वह अचानक घर से लापता हो गया। इसके बाद सौरभ की पत्नी और अन्य परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की तो पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाला 35 साल का काजू उर्फ किशनपाल बच्चे को लेकर खेतों की ओर गया है। परिजन जब खेतों की तरफ गए, तो रास्ते में मासूम वैभव का जूता पड़ा हुआ मिला।

READ MORE : CG Accident : तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत…

उससे कुछ दूरी पर ही आरोपी किशनपाल एक खेत के पास खड़ा हुआ था। परिजनों ने खेत में जाकर जब देखा, तो वैभव का सिर विहीन शव वहां पड़ा हुआ था। कुछ दूरी पर आरोपी ने सिर को फेंक दिया था। इस घटना के बाद जहां परिजन बदहवाश होकर मौके पर ही गिर गये। वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों और पीड़ित के परिवार वालों ने जब आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घयाल हो आरोपी किशनपाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं। वही पुलिस अब हत्यारें को पीट-पीटकर मारने वालों के संबंध में भी जांच कर रही हैं। पुलिस और ग्रामीणों का कहना हैं कि आरोपी ने जब जानलेवा हमला उन पर किया तब, बचाव में उस पर भीड़ ने हमला कर दिया था।

Next Story