Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : सेवा भावना के साथ श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था ने किया कम्बल वितरण...

Rohit Banchhor
16 Dec 2022 4:23 PM GMT
CG News
x

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News ठिठुरती ठंड से बचने के लिए जन समर्पण सेवा की भावना के साथ श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था द्वारा असहाय और जरूरतमंदों को नये कम्बल का वितरण अलग-अलग दिन अलग-अलग स्थानों में किया जा रहा है। जनसेवा करने का संकल्प लेकर श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था द्वारा गरीब, असहाय, विक्षिप्त और जरूरतमंद …

CG News

मनेन्द्रगढ़, एसके मिनोचा। CG News ठिठुरती ठंड से बचने के लिए जन समर्पण सेवा की भावना के साथ श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था द्वारा असहाय और जरूरतमंदों को नये कम्बल का वितरण अलग-अलग दिन अलग-अलग स्थानों में किया जा रहा है। जनसेवा करने का संकल्प लेकर श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था द्वारा गरीब, असहाय, विक्षिप्त और जरूरतमंद लोग जो खुले आसमान के नीचे जीवन यापन कर रहे है ऐसे लोगों को ठंड से बचाने के लिये कम्बल का वितरण किया जा रहा है।

Read More : CG News : ऋण माफी से मजबूत हुई किसानों की आर्थिक स्थिति, ऋण की पात्रता से वंचित हो चुके कृषकों को फिर मिली आस

इसी कड़ी में गुरुवार को भी राजकुमारी अग्रवाल, समाजसेवी कैलाश खेड़िया, सरोज खेड़िया और विकास खेड़िया के द्वारा भी जरूरतमंदों को कम्बल का वितरण किया गया। दिसम्बर के आते ही ठंड ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। सुबह चारों तरफ धुंध और कोहरे की चादर छाई मिलती है और रात को भी नजारा बदलने का नाम नहीं लेता।

CG News

हर कोई सलाह देता है कि रात को घर से निकलते समय ठंड से बचने के लिए गरम कपड़े साथ रखें। असहाय लोगों की इसी परेशानी को देखते हुए श्रीराधेश्याम खेड़िया सेवा संस्था द्वारा ठंड में जरूरतमंदों को सहायता करने के उद्देश्य से कम्बल वितरण किया जा रहा है। 15 दिनों में मनेन्द्रगढ़ शहर के विभिन्न स्थानों में ठंड से ठिठुरते लगभग 600 से अधिक जरूरतमंदों लोगों को कम्बल का वितरण किया गया है।

Next Story