Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : चील ने किया मधुमक्खी के छत्ते पर हमला, गुस्साएं मधुमक्खियों ने इंसानों पर निकाला भड़ास, कुछ ने नहर में कूदकर, तो कुछ ने छिपकर बचाई जान, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
16 Dec 2022 7:43 AM GMT
CG News
x

कोरबा। सीतामढ़ी शनि मंदिर के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गुजर रहे राहगीरों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. अचानक हमले से घबराएं कुछ राहगीरों ने नहर में कूद गए, तो कुछ ने आसपास के घरों में घुसकर अपने को बचाया. जो राहगीर मधुमक्खियों के हमले से अपने आप को बचाने में …

CG News

कोरबा। सीतामढ़ी शनि मंदिर के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब गुजर रहे राहगीरों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. अचानक हमले से घबराएं कुछ राहगीरों ने नहर में कूद गए, तो कुछ ने आसपास के घरों में घुसकर अपने को बचाया. जो राहगीर मधुमक्खियों के हमले से अपने आप को बचाने में नाकाम रहे, उन्हें घायल हालत में जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

दरअसल, एक चील ने पेड़ पर बने मुधमक्खियों के छत्ते पर हमला कर दिया था, जिससे बौराए मधुमक्खियों ने चील के साथ-साथ शनि मंदिर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों पर अपना गुस्सा निकालने लगे. मधुमक्खियों के आतंक से रास्ते में लोगों का घंटों चलना-फिरना बंद हो गया.

READ MORE ; Ajab-Gajab : महिला ने 4 पैर वाली बच्ची को दिया जन्म, डॉक्टर भी रह गए दंग, कही ये बड़ी बात…

फेरीवाले रमेश कुमार ने बताया कि शनि मंदिर के सामने फेरी लगाकर कपड़ा बेच रहा था कि उसके ऊपर भी मधुमक्खियों ने डंक मारना चालू कर दिया. उसने अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर मधुमक्खी से बचने के लिए नहर में छलांग लगा दी. कुछ दूरी जाने के बाद मधुमक्खियों ने उसका पीछा छोड़ा, तब नहर से बाहर निकलकर अस्पताल का रुख किया. इसी तरह आसपास से गुजर रहे राहगीरों को एक के बाद एक दर्जन भर लोगों को मधुमक्खी ने घायल कर दिया.

सीतामढ़ी निवासी विक्की निर्मलकर ने बताया कि शनि मंदिर के पास स्थित एक बेल पेड़ पर मधुमक्खियों ने पिछले कुछ दिनों से छत्ता बना रखा है जहां काफी बड़े-बड़े छत्ते बने हुए हैं. जिस पर चील ने हमला कर दिया और लोग इसके शिकार हो गए. कुछ लोग जान बचाकर अपने घर भागे तो कुछ जिला अस्पताल के लिए रवाना हुए.

Next Story