Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नकबजनी के आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, सोने-चांदी के जेवर बरामद...

Rohit Banchhor
16 Dec 2022 1:16 PM GMT
CG Crime
x

गरियाबंद। CG Crime जिले के छुरा पुलिस की टीम ने नकबजनी के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवर सहित 9 नग चांदी के सिक्के जब्त किया है। Read More : CG Crime : चाकू से हमला कर लूटपाट के वारदात को …

CG Crime

गरियाबंद। CG Crime जिले के छुरा पुलिस की टीम ने नकबजनी के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवर सहित 9 नग चांदी के सिक्के जब्त किया है।

Read More : CG Crime : चाकू से हमला कर लूटपाट के वारदात को देते थे अंजाम, तीन आरोपी गिरफ्तार…

बता दें कि प्रार्थी भूपेन्द्र सिंह जाट 50 वर्ष निवासी पाटसिवनी ने थाना में शिकायत किया कि रात्रि में उसके घर के ताला को तोड़कर किसी अज्ञात चोर ने घर कमरे के भीतर रखे सोने के जेवरात एवं चांदी के सिक्कों व नगदी रकम को चोरी कर ले गया है। मामले में पुलिस ने गांव के ही संदेही-पोषण उर्फ टेकनू जाट 23 वर्ष को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया।

Read More : CG Crime : शराब पीने से रोकने पर पिता ने गवांई जान, कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या…

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सॉकल को रॉड से मारकर कुण्डी को तोड दिया और अंदर जाकर आलमारी मे रखे सोना, चांदी, रूपये पैसा को चुराकर अपने घर ले आया और एक जोडी-सोने के कनौती तथा एक जोड़ी सोने की बाली एवं 9 नग चांदी के सिक्के को घर के म्यार में छिपाकर रख

Read More : CG Crime : अवैध संबंध के शक ने ली स्कूल प्रिंसिपल की जान, युवक को शक था कि उसकी प्रेमिका…

देना और 10 हजार रूपये को लेकर भाग जाना तथा दस हजार रूपये को खाने पीने में खर्च करना बताने पर आरोपी के कब्जे से 1 जोड़ी सोने के कनौती, 1 जोड़ी सोने की बाली एंव 9 नग चांदी के सिक्के को जब्त कर आरोपी कोे गिफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

Next Story