Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Ayodhya : महिला पुलिसकर्मियों को पतली कमरिया मोरी पर रील बनाना पड़ा महंगा, जांच के बाद एसपी ने किया निलंबित  : महिला पुलिसकर्मियों को पतली कमरिया मोरी पर रील बनाना पड़ा महंगा, जांच के बाद एसपी ने किया निलंबित 

viplav
16 Dec 2022 7:32 AM GMT
Ayodhya
x

Ayodhya : अयोध्या में राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला पुलिसकर्मियों को भोजपुरी गाने पर वीडियो रील बनाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित …

Ayodhya : अयोध्या में राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला पुलिसकर्मियों को भोजपुरी गाने पर वीडियो रील बनाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राम जन्म भूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है, जिसमें वे एक भोजपुरी गाने पर नृत्य करती दिख रही हैं.

उन्होंने बताया कि अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी. ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों महिला सिपाहियों कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह को बृहस्पतिवार को निलंबित करने के आदेश दिए. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) पंकज पांडे की जांच रिपोर्ट के आधार पर की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार- वायरल वीडियो में 3 महिला पुलिसकर्मी दिखाई दे रही हैं. तीन परफॉर्मेंस में है तो वहीं एक वीडियो बना रही है. ये पतली कमरिया मोरी…. गाने में परफॉर्म कर रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद जांच की गई जिसके बाद तीनों को निलंबित कर दिया गया है.

viplav

viplav

    Next Story