Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Python in School : स्कूल में मिला 2 भारी-भरकम अजगर, देखते ही छूटे छात्रों के पसीने! कड़ी मशक्कत के बाद किया गया रेस्क्यू

naveen sahu
14 Dec 2022 5:31 PM GMT
Python in School
x

जांजगीर। Python in School जिले के एक स्कूल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अचानक दो अजगर निकल आए। इस दौरान स्कूल में स्टूडेंट्स की क्लास लगी हुई थी। जैसे ही स्कूल परिसर में अजगर निकलने की सूचना स्कूल स्टाफ को मिली हड़कंप मच गया। मामला जांजगीर जिलें के फंक मेमोरियल स्कूल का हैं। …

Python in School

जांजगीर। Python in School जिले के एक स्कूल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अचानक दो अजगर निकल आए। इस दौरान स्कूल में स्टूडेंट्स की क्लास लगी हुई थी। जैसे ही स्कूल परिसर में अजगर निकलने की सूचना स्कूल स्टाफ को मिली हड़कंप मच गया। मामला जांजगीर जिलें के फंक मेमोरियल स्कूल का हैं।

Read More : School Time Change : बदले गए स्कूलों का समय, बढ़ते ठंड की वजह से लिया गया फैसला, कलेक्टर ने जारी किया आदेश…

अजगर देखने के बाद स्कूल के स्टॉफ के साथ छात्र-छात्राओं में डर का माहौल बन गया। अजगर काे देखने लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। तत्काल इसकी सूचना नगर के रेस्क्यू टीम को दी गई। टीम दोनों सांपो को रेस्क्यू कर उसे उचित स्थान में छोड़ दिया। दोनों ही अजगर करीब 7 फीट थे। जब लोगों की नजर इस अजगर पर पड़ी, तो उनके होश उड़ गए। दोनों ही अजगर आस पास ही थे।

लोगों ने अजगर होने की खबर स्नेक रेस्क्यू करने वाले अनुराग शुक्ला व उसके टीम को दी। इसके बाद स्नेक रेस्क्यू टीम आशीष कहरा, भोला राठौर, शिवा, धन्नू और प्रदीप मौके पर पहुंच कर अजगर को बाहर निकाला गया।

Next Story