Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Fraud : किडनी बेचने के चक्कर में लड़की ने गवां दिए 16 लाख, टैक्स और पुलिस वेरिफिकेशन के नाम पर हुई ठगी...

Sharda Kachhi
14 Dec 2022 7:29 AM GMT
Fraud
x

Fraud : हैदराबाद में अपनी किडनी ऑनलाइन बेचने की कोशिश कर रही एक 16-वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर 16 लाख गंवा दिए। दरअसल, लड़की अपने पिता को बताए बिना उनके खाते से निकाले गए 2 लाख लौटाना चाहती थी। बकौल रिपोर्ट्स, लड़की को किडनी के बदले 3 करोड़ की पेशकश हुई थी और 16 …

Fraud

Fraud : हैदराबाद में अपनी किडनी ऑनलाइन बेचने की कोशिश कर रही एक 16-वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर 16 लाख गंवा दिए। दरअसल, लड़की अपने पिता को बताए बिना उनके खाते से निकाले गए 2 लाख लौटाना चाहती थी। बकौल रिपोर्ट्स, लड़की को किडनी के बदले 3 करोड़ की पेशकश हुई थी और 16 लाख जमा करने को कहा गया था।

टैक्स और पुलिस वेरिफिकेशन के नाम पर लिए 16 लाख

छात्रा ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने सोशल मीडिया पर प्रवीण राज नाम के एक शख्स से बातचीत की थी। उसने छात्रा से पहले टैक्स और पुलिस वेरिफिकेशन के नाम पर 16 लाख रुपए भी मांगे। छात्रा ने 16 लाख रुपए पेंमेंट किए तो फिर उसने अपना पैसा मांगा। ठग ने छात्रा से 50% पेमेंट ऑपरेशन के दौरान और बाकी बचे रुपए ऑपरेशन के बाद करने को कहा। इसके लिए उसने छात्रा से सिटी बैंक में अकाउंट भी खुलवाए और फर्जी ऐड्रेस पर दिल्ली भी बुलाया।

READ MORE : Bhent-Mulakaat : सीएम बघेल का आज खल्लारी विधानसभा में भेंट-मुलकात, आम जनता से होंगे रूबरू, देंगे कई सौगात, परखेंगे योजनाओं की जमीनी हकीकत…

पिता के ATM से बेटी ने पैसे निकाले

छात्रा के पिता ने कहा कि उन्होंने अपना एक ATM बेटी को दिया था। इससे नवंबर में कैश निकाला गया था। पिता के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी से वापस घर आने को कहा था, लेकिन वह घर न जाकर कहीं और चली गई। पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराई। जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो छात्रा NTR नगर के जगय्यापेटा में अपनी एक दोस्त के घर पर मिली।

Next Story