Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Honey Singh Girlfriend Birthday : गर्लफ्रेंड के बर्थडे में रोमांटिक हुए Yo Yo Honey Singh, कुछ इस अंदाज में किया विश...

Sharda Kachhi
13 Dec 2022 6:12 AM GMT
Honey Singh Girlfriend Birthday
x

नई दिल्ली, Honey Singh Girlfriend Birthday : हनी सिंह बहुत ही फेमस सिंगर, रैपर है यो यो हनी सिंह पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। तीन महीने पहले उन्होंने अपने पत्नी शालिनी तलवार से तलाक लिया है। हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये …

Honey Singh Girlfriend Birthday

नई दिल्ली, Honey Singh Girlfriend Birthday : हनी सिंह बहुत ही फेमस सिंगर, रैपर है यो यो हनी सिंह पिछले काफी वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। तीन महीने पहले उन्होंने अपने पत्नी शालिनी तलवार से तलाक लिया है। हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये दिए थे। शालिनी तलवार को छोड़ अब सिंगर टीना थडानी को डेट कर रहे हैं।

हनी सिंह अपनी गर्लफ्रेंड को बर्थडे विश किया

आज टीना थडानी अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में हनी सिंह की उन्हें इंस्टाग्राम पर रोमांटिक अंदाज में विश किया है। सिंगर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो में टीना हनी के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान हनी डेनिम जींस और ब्लू जैकेट में दिख रहे हैं। तो वहीं, टीना व्हाइट मिडी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। फोटो के साथ हनी ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे Jaana.”

View this post on Instagram

A post shared by HT City (@htcity)

कौन हैं टीना थडानी?

टीना थडानी कनाडा बेस्ड मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उनका ग्लैमर वर्ल्ड से गहरा नाता है. एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा उनका इंट्रेस्ट डायरेक्शन में भी है. वह शॉर्ट फिल्म The Leftovers को डायरेक्ट कर चुकी हैं. टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती हैं

हनी सिंह ने की रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट

बता दें एक्स वाइफ शालिनी तलवार संग साथ तलाक के बाद हनी सिंह ने अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी। सिंगर ने अपने गाने ‘हनी 3.0’ के लॉन्च इवेंट में हनी सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी को दुनिया के सामने इंट्रोड्यूस किया था। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमे उन्होंने कहा था- मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे यह नाम दिया है। इसने बोला तुम मेरे हनी 3.0 हो। हनी सिंह ने कहा था कि, तलाक के बाद टीना ने ही उनका ख्याल रखा।

Next Story