Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Asia Cup का हीरो इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर, आई गंभीर चोट, हॉस्पिटल में हुए एडमिट...

Sharda Kachhi
13 Dec 2022 8:35 AM GMT
Asia Cup
x

नई दिल्ली : तीन साल के बाद भारतीय घरेलू क्रिकेट इस साल सही समय पर सही तरीके से आयोजित हो पा रहा है। इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी के बाद अब 13 दिसंबर से भारत का घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी शुरू होने जा रही है। लेकिन इस टूर्नामेंट …

Asia Cup

नई दिल्ली : तीन साल के बाद भारतीय घरेलू क्रिकेट इस साल सही समय पर सही तरीके से आयोजित हो पा रहा है। इस साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी के बाद अब 13 दिसंबर से भारत का घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी शुरू होने जा रही है। लेकिन इस टूर्नामेंट के शुरू होने के पहले एक भारतीय दिग्गज खिलाड़ी चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर होने से उनकी टीम को तगड़ा झटका लगा है।

READ MORE : Demand to make tea the ‘national drink’ : सांसद में उठी चाय को ‘राष्ट्रीय पेय’ का दर्जा देने की मांग, बोले- चाय कई लोगों के दैनिक जीवन का अंग…

खलील अहमद हुए चोटिल
हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद हैं। जो चोट के कारण आगामी रणजी सीजन से बाहर हो गए हैं। खलील अहमद ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी।

खलील ने अपनी पोस्ट में हाॅस्पिटल में बेड पर लेटे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,

“क्रिकेट से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेडिकल कंडीशन के कारण मैं आगामी रणजी ट्रॉफी के सीजन के ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल पाउंगा। मैं फिलहाल रिकवरी कर रहा हूं और फिट होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ जाउंगा। सभी का शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

Next Story