Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : साऊथ इंडियन स्टाइल में होगी अथिया और राहुल की शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे, करीबी ने खोला घर के अंदर का राज...

Sharda Kachhi
13 Dec 2022 7:01 AM GMT
Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update
x

मुंबई, Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। वहीँ फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इन्तजार रहता है, हालाँकि ये इंतजार अब ख़त्म होने वाला है, क्योंकि आज कपल की वेडिंग डेट्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया …

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update

मुंबई, Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। वहीँ फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इन्तजार रहता है, हालाँकि ये इंतजार अब ख़त्म होने वाला है, क्योंकि आज कपल की वेडिंग डेट्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : दरअसल, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी। कपल की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

READ MORE : Bhent-Mulakaat : सीएम बघेल आज महासमुंद में करेंगे भेंट-मुलाकात, आम जनता से होंगे रूबरू, देंगे कई सौगात…

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : केएल राहुल से जुड़े सूत्र ने बताया है कि दोनों की शादी के निमंत्रण दिसंबर के अंत में भेजे जाएंगे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि 21 से शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स में हल्दी, मेहंदी और संगीत रखा जाएगा। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Update : केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत से जुड़े सभी सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। आपको बता दें, केएल राहुल ने बीसीसीआई से शादी की छुट्टी भी ले ली है। दरअसल, क्रिकेट प्लेयर ने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बाद ब्रेक मांगा है। बीसीसीआई के सदस्य का कहना है कि राहुल ने निजी कारणों से छुट्टी की मांग की है।

Next Story