Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Ajab Gajab : जब नहीं निकले कैश, तो चोरों ने उखाड़ लिया पूरा ATM, करतूत CCTV में हो गया कैद 

viplav
13 Dec 2022 3:44 PM GMT
Ajab Gajab : जब नहीं निकले कैश, तो चोरों ने उखाड़ लिया पूरा ATM, करतूत CCTV में हो गया कैद 
x

  बैंगलुरु : Ajab Gajab : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चोरों ने पूरी की पूरी एटीएम मशीन ही चुरा ली. चोरी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दक्षिण-पूर्व बेंगलुरु के एक उपनगर बेलंदूर का है. यहां शनिवार देर रात 2.45 बजे चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा …

बैंगलुरु : Ajab Gajab : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में चोरों ने पूरी की पूरी एटीएम मशीन ही चुरा ली. चोरी का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दक्षिण-पूर्व बेंगलुरु के एक उपनगर बेलंदूर का है. यहां शनिवार देर रात 2.45 बजे चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम मशीन चुरा लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, एटीएम से पैसे नहीं निकले, तो चोरों ने पूरा का पूरा एटीएम ही उखाड़ लिया. एटीएम में 3.13 लाख कैश थे.

Ajab Gajab : सीसीटीवी फुटेज में चोरों को एटीएम मशीन के साथ एक ओपन-बैक ट्रक में भागते देखा जा सकता है. चोरों ने आउटर बेंगलुरु में एटीएम तोड़कर कैश निकाल लिए और एटीएम को वहीं फेंक दिया. वीडियो के जरिए पुलिस ने सभी पांचों चोरों की पहचान कर ली है. इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि बाकी 4 आरोपी फरार चल रहे हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Ajab Gajab : इससे पहले बेंगलुरु में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के ATM से 20 लाख रुपये की चोरी का मामला सामने आया था. चोरी का आरोपी ATM के गार्ड पर ही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गार्ड ने गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पैसे चुराए थे. इसके लिए उसने कुछ दिन पहले ही कैश लोडिंग स्टाफ के लोगों से दोस्ती की थी. बाद में किसी बहाने से उनकी डायरी से ATM के कैश कैसेट खोलने के पासवर्ड पता लगाया और घटना को अंजाम दिया.

Ajab Gajab : इस घटना की जानकारी दूसरे दिन सामने आई जब ATM से गार्ड और पैसे दोनों गायब मिले. इसके बाद बैंक मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को असम से गिरफ्तार किया था.

viplav

viplav

    Next Story