Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Pathaan : रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के द्वार पहुंचे SRK, आधी रात दरबार में लगाई हाजिरी, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
12 Dec 2022 6:18 AM GMT
Pathaan
x

नई दिल्ली : इन दिनों मानों बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई हो, क्योकि एक के बाद एक बड़ी फिल्मे भी फ्लॉप हो रही हैं। मेकर्स और सितारे इस बात से काफी परेशान हैं। वह अपनी फिल्में हिट कराने के लिए हर तरह के जतन और उपाय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार …

Pathaan

नई दिल्ली : इन दिनों मानों बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई हो, क्योकि एक के बाद एक बड़ी फिल्मे भी फ्लॉप हो रही हैं। मेकर्स और सितारे इस बात से काफी परेशान हैं। वह अपनी फिल्में हिट कराने के लिए हर तरह के जतन और उपाय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने आधी रात में कुछ साथियों के साथ मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाई है। बता दें कि इस अगले महीने शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर काफी समय से बायकॉट अभियान भी चल रहा है। ऐसे में शाहरुख खान का मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाना मायने रखता है।

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर बायकॉट अभियान चल रहा था, माना जा रहा है कि इस विरोध को शांत करने के लिए ही वह मां के दर पर पहुंचे हैं। बता दें कि इससे पहले वह 2 दिसंबर को मक्का भी गए थे। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि मां वैष्णों देवी मंदिर का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने काले रंग की हुडी पहनी है और उन्होंने अपना सिर ढंक रखा है। उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन अभिनेता के साथ चल रही सिक्योरिटी की वजह से दावा किया जा रहा है कि वह शाहरुख खान ही हैं।

Next Story