Begin typing your search above and press return to search.
Horoscope

Horoscope Today 13 Dec 2022 : मिथुन राशि के लोगों का किस्मत देगी साथ, तो तुला राशि वालों के सभी कार्य आसानी से हो जाएंगे पूर्ण, जाने सभी जातकों का हाल 

viplav
12 Dec 2022 6:27 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 13 Dec 2022 : मंगलवार को चंद्रमा का संचार दिन-रात तुला राशि में हो रहा है। आज पूरे दिन स्वाति नक्षत्र का प्रभाव रहेगा जबकि सूर्य सायन आज धनु राशि में होगा। इन ग्रह स्थितियों के बीच आज का दिन कर्क और तुला राशि के लोगों के लिए लाभप्रद …

Horoscope Today 5 Dec 2022

नई दिल्ली। Horoscope Today 13 Dec 2022 : मंगलवार को चंद्रमा का संचार दिन-रात तुला राशि में हो रहा है। आज पूरे दिन स्वाति नक्षत्र का प्रभाव रहेगा जबकि सूर्य सायन आज धनु राशि में होगा। इन ग्रह स्थितियों के बीच आज का दिन कर्क और तुला राशि के लोगों के लिए लाभप्रद होगा। देखिए मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए आज दिन कैसा रहने वाला है।

मेष-परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। यात्रा पर भी जाना हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। भवन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के नए स्रोत विकसित हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी।

वृष-सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन सुख में कमी आ सकती है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। दिनचर्या अव्यवस्थित हो सकती है। मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी।

मिथुन-वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। स्थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा।

कर्क-मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु फिर भी संयत रहें। क्रोध से बचें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

सिंह-परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार की स्थिति पर ध्यान दें। सेहत का ध्यान रखें। मानसिक परेशानियां बढ़ेंगी। खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।

कन्या-मन प्रसन्न रहेगा। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव भी रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार का साथ रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आयेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

तुला-मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। संयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वस्त्रादि के प्रति रुझान बढ़ेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। घर-परिवार में वाद-विवाद से बचकर रहें।

वृश्चिक-वाणी में प्रभाव से वृद्धि होगी। धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। आय बढ़ेगी। बातचीत में सन्तुलन बनाकर रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। उच्च शिक्षा के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

धनु-कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। संचित धन में वृद्धि होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं।

मकर-मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी आत्मसंयत रहें। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कारोबार से धन लाभ में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। सन्तान को कष्ट होगा।

कुंभ-भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। खर्च भी अधिक रहेंगे। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

मीन-पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। आय के नए स्रोत विकसित होंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनःस्थिति हो सकती है। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में आपसी मनमुटाव हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।

Next Story