Begin typing your search above and press return to search.
INTERNATIONAL

Fifa World Cup 2022 : पुर्तगाल की हार पर छलका किंग Kohli का दर्द, Ronaldo के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- आप मेरे लिए महान खिलाड़ी हैं

naveen sahu
12 Dec 2022 5:57 PM GMT
Kohli Ronaldo
x

नई दिल्ली। Fifa World Cup 2022 पुर्तगाल की हार के साथ फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विश्व कप का सपना टूटने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल क्वार्टर फाइनल में मोरक्को के खिलाफ 0-1 की हार के बाद पुर्तगाल 2022 विश्व कप से बाहर हो …

Kohli Ronaldo

नई दिल्ली। Fifa World Cup 2022 पुर्तगाल की हार के साथ फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के विश्व कप का सपना टूटने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा है। दरअसल क्वार्टर फाइनल में मोरक्को के खिलाफ 0-1 की हार के बाद पुर्तगाल 2022 विश्व कप से बाहर हो गया।

कोहली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए आपने जो कुछ भी किया है, उसके लिए कोई ट्रॉफी या कोई खिताब नहीं है। कोई भी आपके प्रभाव की व्याख्या नहीं कर सकता है और जब हम देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं, आप नहीं समझ सकते।

उन्होंने कहा, यह भगवान की ओर से एक उपहार है। एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद जो हर बार अपने दिल से खेलता है और कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतीक है। किसी भी खिलाड़ी के लिए एक सच्ची प्रेरणा है। आप मेरे लिए सबसे महान खिलाड़ी हैं।

Next Story