Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : पिकनिक मनाकर लौट रहे छात्रों की बस पलटी, 2 की मौत, 47 घायल, मची अफरा-तफरी।।।

Sharda Kachhi
12 Dec 2022 6:51 AM GMT
Big Accident
x

महाराष्ट्र। रायगढ़ जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है। खोपोली कस्बे के पास एक पहाड़ी इलाके में रविवार की रात एक बस के पलट जाने से दो छात्रों की मौत हो गई और 47 अन्य घायल हो गये। ये छात्र लोनावाला में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे। READ …

Big Accident

महाराष्ट्र। रायगढ़ जिले में एक दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई है। खोपोली कस्बे के पास एक पहाड़ी इलाके में रविवार की रात एक बस के पलट जाने से दो छात्रों की मौत हो गई और 47 अन्य घायल हो गये। ये छात्र लोनावाला में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे।

READ MORE ; Big Accident : ट्रक से जा टकराई 13 लोगों से भरी गाड़ी, 4 की मौके पर ही मौत, कई घायल

घटना लोनावाला हिल स्टेशन से लगभग 14 किलोमीटर दूर पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर रात करीब आठ बजे ‘मैजिक प्वाइंट’ पहाड़ी के निकट हुई। निजी बस में उपनगर चेंबूर की एक कोचिंग कक्षा के 49 छात्र सवार थे। सभी 10वीं कक्षा के छात्र हैं। छात्र जब लोनावाला में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे तभी बस के चालक ने ब्रेक फेल होने के कारण खोपोली के पास घाट इलाके में वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया।

दुर्घटना में सभी छात्र और चालक घायल हो गए। उन्हें लोनावाला और खोपोली के अस्पतालों में ले जाया गया। 17 और 16 साल के दो छात्रों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचान चेंबूर कैंप निवासी हितिका खन्ना और उपनगरीय घाटकोपर के असलफा गांव निवासी राज राजेश म्हात्रे के रूप में हुई है।

Next Story