Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Beshram Rang Song Release : फिल्म Pathaan के गाने बेशरम रंग ने यूट्यूब पर धूम, Deepika-Shahrukh की दिखी Sizzling केमिस्ट्री, फैंस के भी छूटे पसीने    

viplav
12 Dec 2022 4:52 PM GMT
Beshram Rang Song Release
x

मुंबई। फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इन दिनों इंडस्ट्री फिल्म का बज बना हुआ. फैंस भी फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच मेकर्स ने लाखों चाहने वालों को तोहफा दिया है और फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज कर दिया गया है. …

मुंबई। फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इन दिनों इंडस्ट्री फिल्म का बज बना हुआ. फैंस भी फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच मेकर्स ने लाखों चाहने वालों को तोहफा दिया है और फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज कर दिया गया है. फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. गाना रिलीज होते ही इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर ‘पठान’ का गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) आउट होते ही छा गया है. महज कुछ ही मिनटों में इसे लाखों व्यूज मिल गए हैं. गाने में जबरदस्त डांस मूव्स हैं, साथ ही शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री भी लाजवाब है. दीपिका पादुकोण ने अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस को कायल कर दिया है. शाहरुख और दीपिका ने अपने डांस और केमिस्ट्री से लोगों के दिलों में जगह बना दी है.

बात करें गाने के बारे में तो इस सॉन्ग को विशाल और शेखर ने म्यूजिक दिया है. इसके बोल कुमार (Kumaar) के हैं. गाने को शिल्पा राव, कैरालिसा मोंटेरियो, विशाल और शेखर ने गाया है. इसका स्पेनिश लिरिक्स विशाल ददलानी ने दिया है. गाने में जो आपको जबरदस्त डांस मूव्स दिख रहे हैं, उसे फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.

फैंस का रिएक्शन

जैसे ही यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज किया गया, फैंस के बीच छा गया. कुछ लोग इसे मास्टरपीस बता रहे हैं तो वहीं कुछ ने इसे कंप्लीट फायर बताया है. यही नहीं, कई लोग गाने को इस साल का चार्ट बस्टर बता रहे हैं. कुछ फैंस शिल्पा राव की आवाज को पसंद कर रहे हैं. गाने को देखकर इतना तो साफ है कि, ये अब सभी पार्टियों में बजने वाले गानों की लिस्ट में शामिल हो चुका है.

पठान की स्टार कास्ट

‘पठान’ (Pathaan Star Cast) में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी लीड रोल में नजर आएंगे. यश राज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. ‘पठान’ (Pathaan Release Date) को 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Next Story