Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

YouTuber अरमान मलिक की दोनों पत्नियां हुई प्रेग्नेंट, एक साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, लोगों ने जमकर लताड़ा...

Sharda Kachhi
11 Dec 2022 5:51 AM GMT
YouTuber
x

मुंबई : अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने दो शादियां की है और दोनों पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों पत्नियों संग व्लॉग …

YouTuber

मुंबई : अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने दो शादियां की है और दोनों पत्नियों के साथ एक ही छत के नीचे रहते है। अरमान अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी दोनों पत्नियों संग व्लॉग शेयर करते हैं। अब अरमान ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी कंटेंट क्रिएटर हैं. पत्नी पायल से अरमान का एक बेटा भी है. अब अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं. अरमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की. उन्होंने दोनों पत्नियों संग इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कीं. अरमान की दोनों पत्नियां अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. अरमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा परिवार.

अरमान को ट्रोल कर रहे लोग
अरमान की पोस्ट सामने आने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई अरमान को बधाई दे रहा है तो कई लोग एक साथ दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कई लोग शॉक्ड हैं कि आखिर अरमान की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं। लोग अरमान का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने हैरानी से पूछा- दोनों एक ही बार में प्रेग्नेंट हुई हैं क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं हैरान हूं। एक साथ दोनों कैसे प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

वहीं, कई लोगों का मानना है कि अरमान अपनी पहली पत्नी को कम और दूसरी पत्नी को ज्यादा प्यार करते हैं. लोगों का कहना है कि अरमान अपनी दूसरी पत्नी को ज्यादा अहमियत देते हैं और अपनी ज्यादातर तस्वीरें उन्हीं के साथ शेयर करते हैं. अरमान मलिक के इस पोस्ट को अब तक 1.47 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Next Story