Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

ये है भोजपुरी जगत का सबसे गन्दा गाना, गाने में ही पार हो गई सारी हदें, देखें वीडियो...

Sharda Kachhi
11 Dec 2022 5:36 AM GMT
Bhojpuri Bold Song
x

पटना, Bhojpuri Bold Song : भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) अपनी इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार सिंगर हैं. वैसे अंतरा सिंह प्रियंका किसी परिचय की मोहताज तो नहीं है, उन्होंने बेहद कम समय में दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया. अंतरा सिंह प्रियंका का आए दिन कोई न कोई गाना दर्शकों के …

Bhojpuri Bold Song

पटना, Bhojpuri Bold Song : भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) अपनी इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार सिंगर हैं. वैसे अंतरा सिंह प्रियंका किसी परिचय की मोहताज तो नहीं है, उन्होंने बेहद कम समय में दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया. अंतरा सिंह प्रियंका का आए दिन कोई न कोई गाना दर्शकों के बीच छाया नजर आता है.

वायरल हुआ 'भरतार करे मालिस'

अंतरा सिंह का पुराना वीडियो फिर एक बार खबरों के बाजार में छा चुका है. अंतरा सिंह प्रियंका का गाना जैसे ही लांच होता है वैसे ही दर्शक उस गाने को सर्च कर इंटरनेट पर ट्रेंड करवाने लग जाते हैं. इस बार अंतरा सिंह प्रियंका का यो गाना वायरल हो रहा है उसका टाइटल 'भरतार करे मालिस' है. गाने के टाइटल से ही साफ है कि ये गाना हद से ज्यादा बोल्ड है.

बोल्ड भेजपुरी गानों में शामिल

कमेंट सेक्शन की बात करें तो नेटिजंस इस गाने की गितनी भोजपुरी के सबसे बोल्ड गानों में कर रहे हैं. दर्शक इस गाने को सुपहिट करार गदे रहे है साथ ही ऐसे और भी गानों की डिमांड पेश कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं कि कोई भोजपुरी गाना इस तरह से वायरल हो रहा हो बल्कि भेजपुरी म्यूजिक वीडियो अपनी बोल्डनेस और लीरिक्स को लेकर छाए रहते हैं.

Next Story