Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, जमकर हो रही वायरल

vishal kumar
11 Dec 2022 6:17 AM GMT
मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, जमकर हो रही वायरल
x

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर …

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं.

'मर्डर' गर्ल' के नाम से मशहूर मल्लिका (Mallika Sherawat) भले ही आज फिल्मों से दूर हो, लेकिन फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, ये वह अच्छी तरह जानती हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. वह आज जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

मल्लिका अपने बोल्ड अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जब मल्लिका शेरावत ने अपने बोल्ड अंदाज से सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह येलो कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और बेहद हॉट पोज दे रही हैं.

मल्लिका ने एक साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज दे रही हैं. फोटोज में मल्लिका का हॉट अंदाज देख फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर मल्लिका के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

दिलचस्प बात यह है कि फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं. मल्लिका से जुड़ी हर खबर को फैंस फॉलो करते हैं इसलिए उनकी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. बता दें कि मल्लिका ने ‘ख्वाहिश’, ‘मर्डर’, ‘बचके रहना रे बाबा’, ‘प्यार के साइड एफ्फेक्ट्स’, ‘वेलकम’, ‘डबल धमाल’, ‘आप का सुरूर’ जैसी बड़ी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं.

Next Story