Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Teacher Suspend : लापरवाही के चलते प्रधान पाठक और शिक्षक पर गिरी गाज, ऐसे खुली पोल, डीईओ ने किया निलंबित 

viplav
11 Dec 2022 10:28 AM GMT
CG Suspend
x

जशपुर। CG Teacher Suspend : 4 माह से बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले प्रधान पाठक व शराब के नशे में धुत्त रहने वाले शिक्षक को ड़ीईओ ने निलंबित कर दिया है। स्कूल के निरीक्षण में पहुँचे एसडीएम के जांच प्रतिवेदन के आधार पर यह कार्यवाही की गई है। दोनो शिक्षको पर कार्यवाही से …

CG Teacher Suspend

जशपुर। CG Teacher Suspend : 4 माह से बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले प्रधान पाठक व शराब के नशे में धुत्त रहने वाले शिक्षक को ड़ीईओ ने निलंबित कर दिया है। स्कूल के निरीक्षण में पहुँचे एसडीएम के जांच प्रतिवेदन के आधार पर यह कार्यवाही की गई है। दोनो शिक्षको पर कार्यवाही से स्कूल शिक्षक विहीन हो गया है। पूरा मामला बगीचा विकासखंड का है।

CG Teacher Suspend : बगीचा विकासखंड के प्राथमिक शाला सेमरजोबला ग्राम पंचायत सामरबार संकुल सोनगेरसा में प्रधान पाठक सहित दो शिक्षक पदस्थ थे। जिनमें टीपन राम प्रधान प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ थे। व शीतल राम सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ थे। टीपन राम प्रधान 13 अगस्त से बिना किसी पूर्व सूचना अथवा अवकाश स्वीकृत करवाये बिना अनुपस्थित चल रहे थे। जबकि सहायक शिक्षक शीतल राम आये दिन शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुँचते थे और स्कूल का ताला भी नही खोलते थे।

CG Teacher Suspend : स्कूल में ही मदिरा का सेवन करते थे और बच्चो से मारपीट करते थे। पालको द्वारा समझाइश देने पर उन्हें भी धमकी देते थे। सूचना पर बगीचा एसडीएम विजय खेस स्कूल के आकस्मिक निरीक्षण में पहुँचे थे। जहां उन्हें प्रधान पाठक टीफन राम अनुपस्थित मिले। तो वही सहायक शिक्षक शीतल राम शराब के नशे में धुत्त मिले। एसडीएम विजय खेस ने बगीचा थाने में ले जाकर शिक्षक शीतल राम का मुलाहिजा करवाया। जिसमे सहायक शिक्षक शीतल राम नशे में धुत्त मिले।

Next Story