Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अक्षरा सिंह का MMS हुआ लीक, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियों

Sharda Kachhi
11 Dec 2022 5:38 AM GMT
tcp 24,tcp 24 news,tcp,tcp 24 news today,tcp 24 bulletine,tcp24,tcp24 chhattisgarh,tcp 24 team,tcp 24 news office,office of tcp 24 news,ganesh utsav in tcp 24 news,tcp 24top5 news,new team tcp24,tcp24 news team,tcp24 news raipur,curso tcp,tcp vs udp,special story in tcp24 news,tcp24 news promotional video,#tcp24,tcp flow control,tcp ip explained,tcp sliding window,tcp sequence number,tcp acknowledgment,tcp and udp protocol
x

पटनाः Akshara Singh Viral video भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आ रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले शिल्पी राज और त्रिशाकर मधु का एमएमएस (MMS) भी वायरल हो चुका है। …

पटनाः Akshara Singh Viral video भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में नजर आ रही है। ज्ञात हो कि इससे पहले शिल्पी राज और त्रिशाकर मधु का एमएमएस (MMS) भी वायरल हो चुका है। सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इंटरनेट पर बीते कई महीनों से इंटरनेट पर छाई हुई हैं।

अक्षरा सिंह आए दिन अपने सेक्सी इमेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार हम अक्षरा सिंह के फोटो के बारे में नहीं बल्कि उनके वीडियों के बारे में बात कर रहे है. जी की जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो के नाम से सर्च किया जा रहा है, साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है।

अक्षरा सिंह क्या सच में इस वीडियो में हैं, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। अक्षरा सिंह का भी इस वीडियो पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। गूगल पर इस वीडियो को अक्षरा सिंह एमएमएस वीडियो के नाम से डाउनलोड किया जा रहा है। गूगल पर कई लिंक आ रहे हैं जो कि अक्षरा सिंह का कथित वायरल वीडियो डाउनलोड करने का लिंक दे रहे हैं।

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो

अक्षरा सिंह वायरल वीडियो अक्षरा सिंह वायरल वीडियो सर्चिंग कीवर्ड टॉप लिस्ट में है। यू ट्यूब वीडियो के लिंक पर भी इसे सर्च करके देखा जा रहा है। अगर इस वीडियो को ध्यान से देखा जाए तो इसमें मौजूद लड़की का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है, ऐसे में क्या यह सच में अक्षरा सिंह का वीडियो है यह कहना मुश्किल है।

Next Story