Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : टांगी से प्राणघातक हमला कर फरार हो गया था आरोपी, 2 साल बाद आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

naveen sahu
10 Dec 2022 12:34 PM GMT
CG News : टांगी से प्राणघातक हमला कर फरार हो गया था आरोपी, 2 साल बाद आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
x

एस के मिनोचा, एमसीबी। CG News : जिले के जनकपुर थाना अंतर्गत मामूली विवाद के बाद एक युवक पर टांगी से प्राणघातक हमला करने के मामले में घटना के 2 साल बाद पुलिस ने आरोपी युवक को मध्यप्रदेश के रीवा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है साथ ही आरोपी को न्यायिक रिमांड पर …

एस के मिनोचा, एमसीबी। CG News : जिले के जनकपुर थाना अंतर्गत मामूली विवाद के बाद एक युवक पर टांगी से प्राणघातक हमला करने के मामले में घटना के 2 साल बाद पुलिस ने आरोपी युवक को मध्यप्रदेश के रीवा से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है साथ ही आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जनकपुर निरीक्षक एम. एल. शुक्ला ने बताया कि 12 सितंबर 2020 को संतोष उर्फ रामबहोर गोंड उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम पपरेडी के द्वारा मामूली विवाद के बाद लाला चौधरी के ऊपर चार पांच बार टांगी से प्राणघातक हमला कर फरार हो गया था।

Read More : CG News : कलेक्टर ने किया अमरपुर-चिरमिरी मार्ग बीटी पैच रिपेयर कार्य का औचक निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश…

परिजनों ने लाला चौधरी को बेहतर उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करा दिया और घटना की रिपोर्ट जनकपुर थाने में दर्ज करा दी गई। जनकपुर पुलिस द्वारा अपराध क्र. 129/20 धारा 307 भादवि के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। घटना के बाद से आरोपी 2 सालों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार चल रहा था।

पुलिस अधीक्षक एमसीबी टी. आर. कोशिमा और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस मनेंद्रगढ राकेश कुर्रे को मामले से अवगत कराया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशानिर्देश और मार्गदर्शन के बाद मुखबिर की सूचना पर धारा 307 के आरोपी को पुलिस ने मध्यप्रदेश के रीवा से गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Next Story