Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Tmkoc: अब दयाबेन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस? वीडियो आया सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

vishal kumar
10 Dec 2022 5:41 AM GMT
Tmkoc: अब दयाबेन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस? वीडियो आया सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन
x

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. इस सीरियल की हर कास्ट को लोग भरपूर प्यार देते हैं. जेठालाल (jethalal) की पत्नी दयाबेन (Dayaben) जबसे शो छोड़कर गई हैं, तब से उनको लगातार मिस किया जा रहा है. लेकिन अगर शो में नई …


नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा कॉमेडी शो है. इस सीरियल की हर कास्ट को लोग भरपूर प्यार देते हैं. जेठालाल (jethalal) की पत्नी दयाबेन (Dayaben) जबसे शो छोड़कर गई हैं, तब से उनको लगातार मिस किया जा रहा है. लेकिन अगर शो में नई दयाबेन (Dayaben) की एंट्री की बात की जाए तो एक एक्ट्रेस का नाम सबसे ऊपर आने वाला है और वो है 'गुम है किसी के प्यार में' अहम रोल निभाने वाली पाखी का.

दया से प्रेरित पाखी

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. ऐश्वर्या शर्मा आए दिन अपनी ऐसी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज में वो अक्सर दयाबेन का किरदार निभाती नजर आती हैं. एक्ट्रेस का इस तरह बार-बार दयाबेन के रूप में दिखना, यही जताता है कि वो वाकई इस रोल को लेकर प्रेरित हैं.

दया और पाखी का रोल

आपको बता दें, दयाबेन कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक किरदार है. जो जेठालाल की पत्नी हैं. शो में दयाबेन का रोल निभाया करती थीं दिशा वकानी (Disha Vakani). लेकिन उन्होंने शो को छोड़ दिया है और अभी तक शो में दूसरी दया भाभी की एंट्री नहीं हुई है. शो कै फैंस को अब भी दया भाभी के लौटने का इंतजार है. दूसरी तरफ 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा शो में वैंप का रोल निभा रही हैं.

पाखी और विराट की प्रेम कहानी

आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भले ही पाखी के रूप में सई और विराट की जिंदगी में दखलअंदाजी देती नजर आती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वो विराट के साथ अपनी जिंदगी गुजारने जा रही हैं. दोनों का रोका हो चुका है और जल्द ही वो शादी के बंधन में बंध जाएंगी. यही नहीं, नील भट्ट (Neil Bhatt) के प्यार में ओतप्रोट ऐश्वर्या शर्मा ने उनके नाम का टैटू अपनी कलाई पर भी गुदवा लिया है.

Next Story