Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

बीमारी का बहाना बना अस्पताल में भर्ती हुआ कैदी, मौका मिलते ही बुला लिया कॉल गर्ल...

Sharda Kachhi
10 Dec 2022 8:00 AM GMT
Sex Racket
x

हाजीपुर : सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को होटल जैसी सुविधा जरूर मिलेगी. कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था. मगर अब तो सारी …

Sex Racket

हाजीपुर : सरकारी अस्पताल में मरीजों को सही इलाज मिले या न मिले, दवाई मिले या न मिले, लेकिन यहां इलाज के लिए आनेवाले कैदियों को होटल जैसी सुविधा जरूर मिलेगी. कुछ महीने पहले एक वांटेड अपराधी अस्पताल में इलाज के बहाने अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने चला गया था. मगर अब तो सारी हद ही पार हो गई है. अस्पताल में ही मौज मस्ती के लिए कॉल गर्ल को बुला लिया गया और कैदियों ने खूब रंगरेलियां मनाईं.

बता दे कि यह पूरा मामला बिहार के हाजीपुर के सदर अस्पताल से जुड़ा हुआ है. यहां कैदी वार्ड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. इलाज के लिए लाए गए कैदी के लिए बाकायदा दूसरे प्रदेश से एक कॉलगर्ल को बुलाया गया था. जिसके साथ बंदी वार्ड में रंगरलियां मनाई जा रही थीं. हालांकि, यह सुविधा किस कैदी के लिए दी गई थी, उसका नाम स्पष्ट नहीं हो सका है.

कैदी वार्ड में कर्मियों की मिलीभगत से चल रही रंगरेलियों के दौर का खुलासा तब हुआ; जब लूट के मोबाइल के लोकेशन के आधार पर करताहा थाना के SHO प्रवीण कुमार अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान वार्ड में जमकर मस्ती हो रही थी. जिसके बाद बीती देर रात सदर SDPO ने की कार्रवाई. मामले में कॉल गर्ल, वार्ड बॉय समेत कई को डिटेन किया गया है और पूछताछ की जा रही है.

Next Story