Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Big Accident : कुम्हारी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर में बड़ा हादसा, बाइक समेत ऊपर से गिरे पति-पत्नी की मौत, CM बघेल ने जताया दुःख…

Sharda Kachhi
10 Dec 2022 5:48 AM GMT
CG Big Accident : कुम्हारी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर में बड़ा हादसा, बाइक समेत ऊपर से गिरे पति-पत्नी की मौत, CM बघेल ने जताया दुःख…
x

भिलाई। CG Big Accident कुम्हारी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर में आज बड़ा हादसा हो गया. बाइक से जा रहे पति-पत्नी की ब्रिज से गिरने से मौत हो गई. बाइक में बैठी बच्ची घायल हुई है. वहीं दूसरी घटना में कार भी उसी स्थान पर ब्रिज से गिरी. इस हादसे में कार का एयरबैग खुलने …

भिलाई। CG Big Accident कुम्हारी के निर्माणाधीन फ्लाईओवर में आज बड़ा हादसा हो गया. बाइक से जा रहे पति-पत्नी की ब्रिज से गिरने से मौत हो गई. बाइक में बैठी बच्ची घायल हुई है. वहीं दूसरी घटना में कार भी उसी स्थान पर ब्रिज से गिरी. इस हादसे में कार का एयरबैग खुलने से चालक सुरक्षित बच गया. कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह घटना भिलाई और रायपुर के बीच कुम्हारी में बन रहे फ्लाईओवर की है. एक ही दिन में दो बड़े हादसे होने से शहर में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा कि निर्माणाधीन ब्रिज में संकेतक नहीं होने से यह दुर्घटना हुई है. कुम्हारी पुलिस घटना की जांच कर रही है. 350 करोड़ रुपए की लागत से चार फ्लाईओवर का निर्माण किया जा रहा है, जिसमें कुम्हारी, डबरापारा, पावर हाउस और सुपेला में फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुम्हारी में निर्माणाधीन ओवर ब्रिज से एक बाइक गिरने से दम्पत्ति की मृत्यु की घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को इस दुर्घटना में घायल बच्ची को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्माणाधीन ओवरब्रिज में बेरिकेडिंग सहित सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो।

पति और पत्नी मौत

थाना कुम्हारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात चंगोराभाठा निवासी आजूराम देवांगन अपनी पत्नी निर्मला एवं 12 वर्षीय बेटी को लेकर अपने मोपेड पावर एक्सल क्र. सीजी 04 एनएच 5125 पर सवार होकर ग्राम जंजगिरी कुम्हारी में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। वापस जाते समय कुम्हारी में बन रहे अधूरे ब्रिज को नहीं देख पाने के कारण वे सीधे पुल से जा भिड़े, जिससे पति और पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई एवं उनकी 12 वर्ष की बेटी गम्भीर रूप से घायल हो गई है।

एक अन्य घटना में अवन्ति बिहार कालोनी रायपुर निवासी नवीन प्रीतवानी (25 वर्ष) भी भिलाई से शादी समारोह से अपनी कार सीजी 04 एनएस 8449 से लौट रहा था। अचानक कार निर्माणाधीन सड़क पर अधूरे बने ब्रिज से टकरा गई और युवक घायल हो गया। दोनों घटना रात्रि लगभग 12 बजे की बतायी जा रही है।

Next Story