Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16 Weekend Ka War Update : घर में हुई वाइल्ड कार्ड की एंट्री, घरवालों ने चुना कौन अंगार और कौन भंगार, देखें वीडियों...

naveen sahu
10 Dec 2022 11:41 AM GMT
Bigg Boss 16 Weekend Ka War Update
x

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आये दिन नए- नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है, जितना घमासान घर के अंदर देखने को मिल रहा है. उतना ही बाहर भी जारी है. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक इस शो को लेकर बीच-बीच में अपनी राय पेश करते रहते हैं. बिग बॉस को …

Bigg Boss 16 Weekend Ka War Update

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में आये दिन नए- नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है, जितना घमासान घर के अंदर देखने को मिल रहा है. उतना ही बाहर भी जारी है. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर सेलेब्स तक इस शो को लेकर बीच-बीच में अपनी राय पेश करते रहते हैं. बिग बॉस को बीते दिनों कई सेलेब्स ने अनफेयर तक कहा. बार-बार अंकित और प्रियंका को टारगेट किए जाने पर भी लोगों ने आवाज उठाई. लेकिन इसी बीच मेकर्स ने शो को मजेदार बनाने के लिए घर में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भेजी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

जिनसे सभी मिल भी चुके हैं. सृजिता डे और विशाल ने आते ही घरवालों को वेकअप कॉल भी दे दी है. ऐसे में शो के होस्ट सलमान खान शनिवार के वार में घरवालों को एक टास्क देने वाले हैं. जिसके मुताबिक दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री यानी सृजिता और विशाल में से कंटेस्टेंट को ये बताना है कि कौन अंगार है और कौन भंगार है. जो अंगार है उसे एक माला पहनाई जाएगी. वहीं जिसे कंटेस्टेंट भंगार समझते हैं उसपर कूड़ा डाला जाएगा.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मेकर्स ने इस टास्क के दौरान का एक प्रोमो शेयर किया है. टास्क के दौरान सलमान टीना दत्ता को बुलाते हैं और वो अंगार विशाल को बताती हैं. वहीं भंगार अपनी पुरानी को-स्टार और कंटेस्टेंट सृजिता को कहती हैं. वहीं शिव ठाकरे ठीक इसका उल्टा करते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा प्रोमो में देखा जा सकता है कि एस सी स्टैन भी फुल खेलने के मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने विशाल से पंगा भी ले लिया है. अब आगे इनके बीच क्या-क्या होता है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

Next Story