Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा हत्याकांड केस में आया नया अपडेट, आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत इतने दिनों के लिए बढ़ाई गई...

Sharda Kachhi
9 Dec 2022 6:54 AM GMT
Shraddha Murder Case Update
x

Shraddha Murder Case Update : मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को साकेत कोर्ट ने शुक्रवार को 14 दिन के लिए और बढ़ा दिया है. वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी कोर्ट में पेशी हुई. इस दौरान महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी भी कोर्ट रूम में मौजूद …

Shraddha Murder Case Update

Shraddha Murder Case Update : मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को साकेत कोर्ट ने शुक्रवार को 14 दिन के लिए और बढ़ा दिया है. वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी कोर्ट में पेशी हुई. इस दौरान महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी भी कोर्ट रूम में मौजूद रहे.

पुलिस ने कोर्ट में बताया गया कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है और आरोपी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए. इसके बाद साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दी है.

इससे पहले आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था, जहां से उसे पॉलीग्राफ और नारको टेस्ट के लिए ले जाया गया था. इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आफताब कई बार पुलिस की घंटों चलने वाली पूछताछ का सामना कर चुका है. उसका पॉलीग्राफ फिर नार्को टेस्ट हुआ… हर बार उसने बहुत शातिर तरीके से सधे हुए जवाब दिए. पुलिस अब तक की जांच में उससे कुछ भी नया पता नहीं लगा पाई है. पूछताछ के दौरान वह हर समय शांत दिखा. उसके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई.

Next Story