Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Royal Enfield को टक्कर देने आ रही Hero की ये दमदार बाइक, मिलेंगे कई गजब से फीचर्स, जानें कब होगी लांच

naveen sahu
9 Dec 2022 1:26 PM GMT
Royal Enfield
x

नई दिल्ली। टू-व्हीलर निर्माता कंपनियां हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले डेविसन आम तौर पर एक नई बाइक को तैयार करने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस बाइक को मार्च 2024 तक बाजार में पेश करने जा रही है. हीरो मोटोकॉर्प, हार्ले डेविडसन से पार्टनरशिप के साथ इंडिया में अपनी प्रीमियम बाइक लाने की तैयारी …

Royal Enfield

नई दिल्ली। टू-व्हीलर निर्माता कंपनियां हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले डेविसन आम तौर पर एक नई बाइक को तैयार करने लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस बाइक को मार्च 2024 तक बाजार में पेश करने जा रही है. हीरो मोटोकॉर्प, हार्ले डेविडसन से पार्टनरशिप के साथ इंडिया में अपनी प्रीमियम बाइक लाने की तैयारी कर रही है. जानकारी के अनुसार यह नई बाइक रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली है.

read more : Royal Enfield Bike : रॉयल एनफील्ड ने पेश की अपनी सुपर क्रूजर बाइक, लुक और फीचर्स दोनों बेमिसाल, जाने कीमत

खबरों का कहना है कि हीरो-हार्ले यह बाइक इस वक़्त अपने डेवलपमेंट स्टेज में है. यह बाइक न बहुत अधिक हल्की होगी और न ही भारी. लेकिन अभी इस बाइक की तकनीकों और खूबियों के बारे में खुलासा अब तक नहीं किया गया है. जबकि इसके नाम से भी पर्दा नहीं उठाया जा चुका है. फिलहाल हीरो मोटोकॉर्प ही इस वक़्त देश में हार्ले-डेविडसन की सेल्स और सर्विस की देखरेख कर रही है.

इस नई बाइक को पहले से काम कर रहे चैनल्स के माध्यम से ही सेल किया जा रहा है. हीरो मोटोकॉर्प के CFO निरंजन गुप्ता के मुताबिक हीरो जल्द ही प्रीमियम बाइक पेश करने वाली है, जिसके साथ ही वह हार्ले-डेविडसन के साथ आम तौर पर आने वाले 2 वर्षों में एक नया प्लेटफॉर्म भी विकसित करने वाली है.

हीरो की नई बाइक: फिलहाल हीरो मोटोकार्प ने हाल ही में अपनी नई बाइक Xpulse 200T का टीजर भी पेश किया जा रहा है, इसमें इस बाइक से संबंधित बहुत सी जानकारियां सामने आ चुकी है. इस बाइक की जल्द ही देश में लॉन्चिंग की जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बाइक Matte Shield Gold, Sports Red और Grey And Neon जैसे तीन रंगों में आने वाली है. ये सभी ड्यूल टोन कलर हैं, जो इस बाइक के मौजूदा वर्जन में उपलब्ध नहीं हैं.

Next Story