Begin typing your search above and press return to search.
Business

Cylinder Blast : मातम में बदला ख़ुशी का माहौल, शादी समारोह में अचानक गैस सिलेंडर फटने से जबरदस्त ब्लास्ट, 2 बच्चों सहित 5 की मौत

viplav
9 Dec 2022 11:13 AM GMT
Cylinder Blast
x

जयपुर : Cylinder Blast : राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में भुंगरा गांव में गुरुवार को एक शादी समारोह के दौरान दो गैस सिलेंडर फटने से दो बच्चों सहित 5 की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए. जहां लीकेज के बाद बारी-बारी से 6 गैस सिलेंडर फटने से अब …

जयपुर : Cylinder Blast : राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में भुंगरा गांव में गुरुवार को एक शादी समारोह के दौरान दो गैस सिलेंडर फटने से दो बच्चों सहित 5 की मौत हो गई और करीब 50 लोग घायल हो गए. जहां लीकेज के बाद बारी-बारी से 6 गैस सिलेंडर फटने से अब तक 5 लोगों की मौत हो गयी. वहीं इस हादसे में 61 लोग झुलस गए. इस हादसे में झुलसने वालो में जहां दुल्हे का पिता भी शामिल हैं, वहीं महिलाओं और मासूम बच्चों के भी घायल होने की खबर है.

Cylinder Blast : प्राप्त जानकारी के अनुसार 35 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में पूरी ढाणी जल गई. हादसे के बाद शादी समारोह और गांव में शोक छा गया. बताया जा रहा है कि समारोह के दौरान खाना बन रहा था और अनेक ग्रामीण खाना खा रहे थे. आग लगते ही खाना बनाने वाले गैस चालू छोड़ भाग गए. भट्टियों की पाइप तक झुलस गईं, जिससे और गैस लीकेज होती रहीं और यह बड़ा हादसा घटित हो गया.

Cylinder Blast : सूचना के बाद जोधपुर से एक दमकल भी मौके पर आई. 60 घायलों को शेरगढ़, बालेसर व सेतरावा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद कुछ लोगों को घर भेजा गया. जबकि 51 घायलों को जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल रैफर किया गया. तब तक दो साल के बालक व चार साल की बालिका की मौत हो चुकी थी. 35 घायलों की हालत गंभीर बताई जाती है.

viplav

viplav

    Next Story