Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OMG : क्रिकेट के मैदान में हुआ गंभीर हादसा, रन लेने के दौरान जमीन पर गिरा 16 का खिलाड़ी, फिर हो गई मौत

naveen sahu
8 Dec 2022 2:50 PM GMT
OMG : क्रिकेट के मैदान में हुआ गंभीर हादसा, रन लेने के दौरान जमीन पर गिरा 16 का खिलाड़ी, फिर हो गई मौत
x

कानपुर। OMG : क्रिकेट के मैदान से एक द‍िल दहला देने वाला मामला समाने आया है। जिसे जानकर हर क्रिकेट प्रेमी हैरान हैं। दरअसल एक मैच के दौरान 16 वर्षीय किशोर रन लेने के दौरान अचानक चक्कर आने से मैदान में गिरकर अचेत हो गया। जानकारी मिलते ही उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए …

कानपुर। OMG : क्रिकेट के मैदान से एक द‍िल दहला देने वाला मामला समाने आया है। जिसे जानकर हर क्रिकेट प्रेमी हैरान हैं। दरअसल एक मैच के दौरान 16 वर्षीय किशोर रन लेने के दौरान अचानक चक्कर आने से मैदान में गिरकर अचेत हो गया। जानकारी मिलते ही उनके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना कानपुर जिले में बिल्हौर के बीआईसी मैदान का है। जहां क्रिकेट मैच के दौरान रन लेने के लिए दौड़े लड़के की अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। वहीं, मृतक लड़के के परिजनों का कहना है कि, वह लड़खड़ा कर पिच पर गिरा और अचानक ही दम तोड़ दिया। परिजनों का कहना है कि , 10 साल के मृतक लड़के को कोई बीमारी नहीं थी। जहां पर डॉक्टरों का कहना है कि अचानक मौत और होंठ नीले पड़ने से हार्ट अटैक की पुष्टि हुई है।

वहीं, पीड़ित पिता अमित पांडेय का कहना है कि उनके दो बेटे सुमित और अनुज है,जिसमें अनुज (16) अनुज अपनेदोस्तों के साथ बीआईसी मैदान में किक्रेट मैच खेलने गया था। इसी दौरान जब अनुज रन बनाने के लिए दौड़ा तो अचानक लड़खड़ाते ही गिर गया। मैदान में मौजूद लोगों का कहना है कि साथ खेल रहे दोस्तों ने लड़के के हाथ पैर रगड़ने शुरू किए।

शरीर में कोई हलचल ना होने के बाद उन्होंने परिजनों को सूचना दी, सूचना पर पहुंचे परिजन उसे नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे सीएचसी बिल्हौर के लिए रेफर कर दिया.वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि उसे पहले कोई भी बीमारी नहीं थी।

पहले से नहीं थी कोई बीमारी
दरअसल ये दुखद खबर कानपुर जिले के बिल्हौर की है, जहां बीआईसी मैदान में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान 16 वर्षीय अनुज की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई. मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे अनुज को कोई बीमारी नहीं थी. अचानक से मैच खेलने के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने उसकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई है, क्योंकि उसके होंठ नीले पड़ गए थे.

Next Story