New Hero Hunk 2023 Spotted : भारत में जल्द लॉन्च होगी नई Hero Hunk 160, टेस्टिंग के दौरान कैमरे पर हुई स्पॉट, जाने डिटेल्स    

 

नई दिल्ली। New Hero Hunk 2023 Spotted : Hero Hunk एक मस्कुलर 150cc मोटरसाइकिल है जो CBZ एक्सट्रीम वाले इंजन के साथ आती है। भारत में बहुत लोकप्रिय नहीं हनोई जिसके चलते हीरो मोटोकॉर्प को घरेलू बाजार से मोटरसाइकिल को बंद करना पड़ा। हालाँकि, यह अभी भी यहाँ निर्मित है और विदेशों में भेजा जा रहा है।

New Hero Hunk 2023 Spotted : अगस्त 2022 में 2,749 यूनिट्स को विदेशों में एक्सपोर्ट किया गया है, हीरो हंक उस महीने में भारत के सबसे बड़े 2W निर्माता से सबसे अधिक निर्यात किया जाने वाला 2-व्हीलर है। हंक वर्तमान में बांग्लादेश, अंगोला, अर्जेंटीना, बोलीविया, कोलंबिया, इक्वाडोर, अल सल्वाडोर, इथियोपिया, ग्वाटेमाला, गुयाना, मेडागास्कर, म्यांमार, नेपाल, पनामा, पेरू, श्रीलंका और कुछ और देशों में बेचा जाता है।

कहा जा रहा है कि हीरो Xtreme 160R को कुछ बाजारों में हंक 160R के रूप में बाजार में बेचता है। हंक 190R को Xpulse 200 के जैसा ही इंजन मिलता है और कुछ अन्य बाजारों में, हंक 150 अभी भी बिक्री पर है जिसमें वही विशेषताएं और बॉडी मिलती है जैसी भारत में मॉडल्स को मिला करती थी।  लेकिन एक नया हंक है जिसे भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। +

यह तस्वीरें RUSHLANE द्धारा ली गई है

Credit : RUSHLANE 

 

2023 Hero Hunk Spied

New Hero Hunk 2023 Spotted : 2023 हंक परीक्षण खच्चरों को जयपुर में हीरो मोटोकॉर्प टेक सेंटर के पास देखा गया। दोनों ने लाल रंग की नंबर प्लेट पहन रखी थी, जिससे पता चलता था कि वे परीक्षण खच्चर हैं। इन मोटरसाइकिलों को देखते हुए, मैं हीरो Xtreme 200R के बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं सका, जिसे Xtreme 200S और Xpulse 200 के अलावा लॉन्च किया गया था।

New Hero Hunk 2023 Spotted : करीब से निरीक्षण करने पर पता चला कि इसमें समान बॉडी पैनल, टैंक डिजाइन, टैंक श्राउड डिजाइन, हेडलाइट डिजाइन, अलॉय व्हील, एग्जॉस्ट कनस्तर, टेललाइट और काफी कुछ है। इसमें एक बड़ा बदलाव है और वह है इंजन। 2023 हीरो हंक जिसे परीक्षण के दौरान देखा गया था, वह 160cc इंजन से लैस था जिसे हमने Xtreme 160R पर भी देखा था।

New Hero Hunk 2023 Spotted : इंजन आवरण 200 के बजाय 160 के समान है। कटौती पर, ऐसा लगता है कि हीरो मोटोकॉर्प 150cc और 160cc सेगमेंट के निचले सिरे को लक्षित कर रहा है। यहीं पर Honda Unicorn फिलहाल पार्टी कर रही है। हंक 160आर में कम से कम घंटियाँ और सीटी देखते हुए, यह स्पष्ट है कि हीरो की नज़र कहाँ पर है।

Specs & Features

New Hero Hunk 2023 Spotted : घंटियों और सीटी की बात करें तो हंक 160R पर बहुत कुछ नहीं है। यह एक वरदान हो सकता है जिससे हीरो इसकी प्रतिस्पर्धात्मक कीमत तय कर सके। अलॉय व्हील्स के साथ सिंगल-चैनल ABS मौजूद है, डुअल डिस्क ब्रेक्स, LED टेललाइट्स, हैलोजन हेडलाइट्स, मोनो-शॉक रियर और टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन कुछ उल्लेखनीय विशेषताएं हैं। हीरो एक्सटीईसी से जुड़े फीचर्स भी दे सकता है।

New Hero Hunk 2023 Spotted : Xtreme 160R पर इंजन 15 bhp और 14 Nm का टार्क बनाता है। 2023 हीरो हंक पर, इस इंजन को सेगमेंट में फिट करने के लिए डीट्यून किया जा सकता है। होंडा यूनिकॉर्न हाल के महीनों में बहुत अधिक कर्षण प्राप्त कर रहा है और एक महत्वपूर्ण दर पर खोए हुए बाजार को पुनः प्राप्त कर रहा है। हाल ही में लॉन्च किए गए बजाज पल्सर पी150 का सिंगल-डिस्क वैरिएंट है जो हंक 160 के लिए एक और संभावित प्रतिद्वंद्वी है।

New Hero Hunk 2023 Spotted : यदि भारत के लिए योजना बनाई जाती है, तो नया हंक अगले साल किसी समय लॉन्च हो सकता है, क्योंकि परीक्षण खच्चर काफी उत्पादन-तैयार दिखते हैं। हम लगभग रुपये की कीमत दांव पर लगाएंगे। 1 लाख से रु। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ टॉप-स्पेक ट्रिम के लिए 1.05 लाख (एक्स-श) और उप रु। कनेक्टेड फीचर्स के बिना बेस ट्रिम के लिए 1 लाख कीमत।

Back to top button