CG Crime : हार्वेस्टर चालक की लापरवाही ने ली 1 साल के मासूम की जान, परिवार में पसरा मातम, मौके से फरार ड्राइवर

 

जांजगीर-चांपा। CG Crime : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में घटित दर्दनाक हादसे में 1 साल की मासूम बच्चे की मौत हो गई है। दरहसल जिले के ग्राम पहरिया में हार्वेस्टर (फसल काटने वाली मशीन) की चपेट में आ कर एक साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। मृत बच्चे चिराग केवट को सिर पर गंभीर चोट आई थी। हार्वेस्टर चालक के खिलाफ बलौदा थाने में धारा 304 ए के तहत केस दर्ज किया गया है। यह पूरा मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। खेत में अपने बच्चों को एसे खुले में न जाने दे, नहीं तो एसी ही दुखद घटना हो सकती है।

CG Crime : मृत बच्चे चिराग के पिता मनोज कुमार केवट ने बताया कि फसल काटने के लिए मध्यप्रदेश से हार्वेस्टर मशीन लाई गई है। बुधवार को उसे बाड़ी में खड़ा किया गया था। बाद में फसल काटने के लिए उसे निकाला जा रहा था, लेकिन ड्राइवर उसके नीचे खेल रहे चिराग को नहीं देख सका और लापरवाही से हार्वेस्टर मशीन चलाते हुए बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया। सामने का चक्का बच्चे पर चढ़ जाने के कारण उसका सिर फट गया।
CG Crime : हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस ने हार्वेस्टर MP 37 AA 9267 को अपने कब्जे में ले लिया है। ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। हार्वेस्टर को बलौदा थाने में रखा गया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

Back to top button