Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG CM NEWS : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दोपहर होंगे दिल्ली रवाना, जानें सीएम का शेड्यूल...

Sharda Kachhi
8 Dec 2022 5:15 AM GMT
CM Bhupesh Baghel
x

रायपुर। CG CM NEWS हिमाचल में कांग्रेस ने सीएम चयन की कवायद शुरू कर दी है। इसके लिए सीएम बघेल दोपहर 2 बजे दिल्ली जा रहे हैं। जहां से वे शिमला जाएंगे। पार्टी ने उन्हें, हिमाचल में सीएम चयन के लिए आब्जर्वर नियुक्त किया है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात के अलावा …

CG News

रायपुर। CG CM NEWS हिमाचल में कांग्रेस ने सीएम चयन की कवायद शुरू कर दी है। इसके लिए सीएम बघेल दोपहर 2 बजे दिल्ली जा रहे हैं। जहां से वे शिमला जाएंगे। पार्टी ने उन्हें, हिमाचल में सीएम चयन के लिए आब्जर्वर नियुक्त किया है।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात के अलावा यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट और 5 राज्यों की 6 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे भी आज आ रहे हैं. वोटों की गिनती भी शुरू हो गई है. मैनपुरी सीट सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है. इसके अलावा जिन विधानसभा सीटों के नतीजे आएंगे उनमें उत्तर प्रदेश की रामपुर और खतौली सीट, ओडिशा की पद्मपुर सीट, राजस्थान की सरदारशहर सीट, बिहार की कुढ़नी और छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर सीट शामिल है. रामपुर सीट सपा नेता आजम खान की सदस्यता रद्द होने की वजह से खाली हुई है.

Next Story