Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood Gossip : Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt से कहा - मत खोले प्यार के पुराने राज, पढ़ें पूरी खबर

viplav
8 Dec 2022 6:44 AM GMT
Bollywood Gossip : Madhuri Dixit ने Sanjay Dutt से कहा - मत खोले प्यार के पुराने राज, पढ़ें पूरी खबर
x

Raipur : Bollywood Gossip बॉलीवुड में 90 के दशक की माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की खूबसूरत जोड़ी को लोगो ने स्क्रीन्स पवार खूब सराहा था। जिसके बाद से लोगों में दोनों को लेकर खूब चर्चा भी हुई। Social Media का दौर जब शुरू भी नहीं हुआ था तब से उनकी अफवाह …

Raipur : Bollywood Gossip बॉलीवुड में 90 के दशक की माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की खूबसूरत जोड़ी को लोगो ने स्क्रीन्स पवार खूब सराहा था। जिसके बाद से लोगों में दोनों को लेकर खूब चर्चा भी हुई। Social Media का दौर जब शुरू भी नहीं हुआ था तब से उनकी अफवाह लोगों के बीच भटक रही हैं। जिससे आप दोनों की दोस्ती का अंदाजा लगा सकते हैं ।

साल 2018 में आई राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित बायोपिकफिल्म संजू जोई की संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म तजहि। Bollywood Gossip फिल्म में मुख्य किरदार यानि संजय दत्त से जुड़े हुए ज़िन्दगी के हर पहले को दिखाया गया है। संजय दत्त पर बनने वाली इस बायोटिक में अभिनेता रणबीर कपूर की भूमिका लीड रोल में थी। संजू के सभी राजो में माधुरी दीक्षित का जिक्र तो अवश्य ही किया जाएगा , लेकिन धक धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित ने संजय की बायोपिक में उनकी लाइफ को शामिल ना किया जाए । ऐसी इच्छा जताई थी।

Bollywood Gossip माधुरी दीक्षित शादी के बाद अब माधुरी दीक्षित नेने बन गई है और इनके वर्तमान में दो बच्चे हैं । वह बिल्कुल नहीं चाहती थी कि उनकी जिंदगी से जुड़ा कोई पुराना किस्सा लोगों के जुबान पर आए। खलनायक और साजन फिल्म में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Next Story