भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने फिर बिखेरा अपनी बेहतरीन अदाओं का जादू, अट्रैक्टिव एक्सप्रेशन से जीता लोगों का दिल, वीडियो देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Amrapali Video : भोजपुरी सिनेमा की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक आम्रपाली दुबे को यूट्यूब और एक्सप्रेशन क्वीन कहा जाता है। उनके सारे वीडियो सोशल में वायरल हो ही जाते हैं जिसपर लोग काफी प्यार भी बरसाते हैं। हाल ही एक्ट्रेस का एक और वीडियो खूब पसंद किया जा रहा हैं। इस वीडियो रील को देखकर एक शख्स तो उनकी अदाओं पर कुछ इस कदर फिदा हो गया है उसने सोशल मीडिया पर ही आम्रपाली दुबे को शादी का प्रपोजल दे दिया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे की इन अदाओं को देखकर तो सिर्फ वो ही नहीं बल्कि हर कोई फिदा हो जाएगा।

वहीं वीडियो की बात करें तो, भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर अपना ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस हिंदी सॉन्ग ‘कह दो एक बार सजना’ पर लिपसिंक कर रही हैं। साथ ही इस गाने पर वो अपनी कमाल की अदाएं और एक्सप्रेशंस भी दिखा रही हैं और उनकी इन अदाओं और एक्सप्रेशंस की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। इसमें उनकी हर अदा बेहद कातिल नजर आ रही है। साथ ही वीडियो में उनकी क्यूटनेस भी काफी कमाल की है, जिसे देखकर हर कोई उनपर दिल हार जाएगा। किसी को भी उनका ये वीडियो देखकर उनसे इश्क होना लाजमी है।

Read More : Video : क्यों Raveena Tandon को युवक पर आया ग़ुस्सा ? वन विभाग से मांगा जवाब..

 

इसके अलावा अगर हम आम्रपाली के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स की बात करें तो, कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने आम्रपाली पर अपने दिल हार बैठे हैं। इसी में से एक यूजर ने तो उन्हें शादी का प्रपोजल भी दे दिया और लिखा, ‘क्या आप मुझसे शादी करोगी’। हालांकि, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी सिनेमा की बेस्ट एक्ट्रेस”, तीसरे ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल बेबी डॉल’ तो चौथे ने लिखा, ‘फायर है’। इसी तरह से कितने ही लोगों ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को अब तक चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वो भी महज कुछ ही देर में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

इसके साथ ही आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, वो पिछले दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ फिल्म ‘मंडप’ की शूटिंग में बिजी थीं। इससे पहले वो अपनी भोजपुरी फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ की शूटिंग में बिजी रहीं थीं। जिसमें वो काजल राघवानी और निरहुआ के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button