Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

उर्फी जावेद रेस्टोरेंट में बैकलेस ड्रेस में नजर आईं, दिखाए पीठ के निशान

vishal kumar
7 Dec 2022 4:05 PM GMT
उर्फी जावेद रेस्टोरेंट में बैकलेस ड्रेस में नजर आईं, दिखाए पीठ के निशान
x

मुंबई। 'बिग बॉस ओटीटी' (Big Boss OTT) में नजर आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। तस्वीरों में उर्फी (urfi javed) ब्लू बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही …

मुंबई। 'बिग बॉस ओटीटी' (Big Boss OTT) में नजर आई एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। तस्वीरों में उर्फी (urfi javed) ब्लू बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है।

उर्फी किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई खाने का मेन्यू पढ़ती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- हां मेरी पीठ पर दानें और उनके निशान हैं। मैं इन्हें आसानी से एडिट कर सकती थी, लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मेरी पीठ के दानें और निशानों पर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं। किसी की बॉडी, चेहरा या स्किन बिल्कुल परफेक्ट नहीं होता है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी से प्यार है और मैं आगे भी करती रहूंगी।

एक्ट्रेस तस्वीरों में अपनी पीठ फ्लॉन्ट कर रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और ट्रोल भी किया जा रहा है। बता दें ये पहली बार नहीं है कि उर्फी अपने लुक्स के कारण चर्चा में आई है। इससे पहले भी एक्ट्रेस को बैकलेस ड्रेस में स्टॉप किया गया था। उससे पहले एक्ट्रेस बिना बटन वाली जींस और ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए भी खूब सुर्खियों में रही थी और ट्रोल भी हुई थी।

Next Story