Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : नौकरी नहीं मिला तो करने लगा चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी...

Rohit Banchhor
7 Dec 2022 2:06 PM GMT
CG Crime
x

रायगढ़। CG Crime जिले के साइबर सेल और जूटमिल पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवर बरामद किए है। Read More : CG Crime : स्कूल से चोरी हुआ 11 नग कम्प्यूटर, खेत में मिला लावारिस हालत …

CG Crime

रायगढ़। CG Crime जिले के साइबर सेल और जूटमिल पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवर बरामद किए है।

Read More : CG Crime : स्कूल से चोरी हुआ 11 नग कम्प्यूटर, खेत में मिला लावारिस हालत में…

बता दें कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड के पास हाथ में एक काले रंग का बैग लिए हुए घूमते हुए सोने के जेवर बेचने के लिए ग्राहक तलाशते युवक को पकड़कर पूछताछ किया, तो उसने बताया कि संबलपुर के कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था। नौकरी छूट जाने पर रायगढ़ काम की तलाश में आता-जाता था। इस दौरान रायगढ़ के कांशीराम चौक के पास एक सूने मकान में सोने का मंगलसूत्र, सोने का झुमका और 20-25 हजार रुपए नकद चोरी किया और चोरी का सामान लेकर बेलपहाड़ भाग गया था।

Read More : CG Crime : नगर निगम इंजीनियर ने बिना समझे लिंक को किया क्लिक, खाते से हो गया 1 लाख से अधिक रकम पार…

रूपये खर्च होने के बाद फिर रायगढ़ आया और ओवर ब्रिज के नीचे ज्वेलर्स दुकान में ज्वेलर को सोने का चेन दिखाने बोला और मौका देखकर सोने का चेन चोरी कर दुकान से भाग गया था। ओडिशा जाने वाली बस पकड़ने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर बस स्टैंड गया और सोने का चेन और अन्य जेवरात को कम दाम में बेचने ग्राहक तलाश कर रहा था। साइबर सेल प्रभारी द्वारा आरोपी के अपराधिक रिकार्ड की जानकारी ली गई जो रायगढ़ के अलावा झारसुगुड़ा, ओड़िशा में भी चोरी में सक्रिय रहा है। बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपी रंजन बारिक मूलतः बेलपहाड़ उड़ीसा कर नहे वाला है। आरोपी ने बीटेक की पढ़ाई की है। नौकरी नहीं मिलने की वजह से वह चोरी करने लग गया।

Next Story