Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : रिटायर्ड शिक्षक के घर चोरी करने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लाखों रूपए के जेवर बरामद...

Rohit Banchhor
7 Dec 2022 3:08 PM GMT
CG Crime
x

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के रिटायर्ड शिक्षक के सूने मकान में धावा बोलकर लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों रूपए के चोरी के माल जब्त किया है। Read More : CG Crime : नौकरी …

एमसीबी, एसके मिनोचा। CG Crime जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के रिटायर्ड शिक्षक के सूने मकान में धावा बोलकर लाखों रूपए के जेवर चोरी करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों रूपए के चोरी के माल जब्त किया है।

Read More : CG Crime : नौकरी नहीं मिला तो करने लगा चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी…

चोरी के मामले का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी केल्हारी प्रधुम्न तिवारी ने बताया कि रमेश प्रसाद शुक्ला निवासी पसौरी ने थाना केल्हारी में शिकायत किया था कि 4 नवम्बर को करीब साढ़े 9 बजे अपनी बहन के यहाँ धनपुर पेण्ड्रा गया हुआ था। उसकी पत्नी सवित्री शुक्ला घर पर अकेली थी। शाम करीब 7 बजे गांव में तुलसी एकादशी की पूजा में शामिल होने घर के दरवाजे में ताला बंद कर पड़ोस में गई थी।

Read More : CG Crime : नगर निगम इंजीनियर ने बिना समझे लिंक को किया क्लिक, खाते से हो गया 1 लाख से अधिक रकम पार…

रात करीब 8 बजे जब उसकी पत्नी घर वापस आई तो दरवाजा खोलने पर वह नहीं खुला। पड़ोसी लोगों को बुलाकर घर अन्दर जाकर देखी तो कमरे में रखी अलमारी खुली हुई थी। अलमारी का लाकर टूटा हुआ था। लाकर में रखा सोना चांदी का जेवरात एवं नगदी रकम कोई अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया था। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

CG Crime

जांच के दौरान मामले में संदिग्ध संदीप कुमार चक्रधारी 25 वर्ष को पकड़कर जब उससे पुछताछ की गई, तो पुछताछ में उसने बताया कि अपने साथी अखिलेश टांडिया 24 वर्ष एवं अंकुश पुरी 21 वर्ष के साथ मिलकर रमेश शुक्ला के यहां चोरी करने का प्लान बनाये और 4 नवम्बर को अखिलेश ने बताया कि रमेश गुरुजी बाहर गये हैं और घर में उनकी पत्नी के अलावा और कोई नहीं है। शाम करीब 7 बजे घर में ताला देख तीनों घर के पीछे बाथरूम के पास से चढ़कर घर के अंदर घुसकर

Read More : CG Crime : नाबालिग के रेपिस्ट का DNA हुआ मैच, पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी किया अरेस्ट, आगे की जाँच जारी…

कमरे में रखे आलमारी में से एक आलमारी का चाबी मिलने पर आलमारी खोलकर उसमें रखे सोने-चांदी का जेवर चोरी किये तथा दूसरी आलमारी नहीं खुलने से घर के अंदर ही पड़े लोहे कुदाल से आलमारी के लॉक को तोड़कर आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर एवं 5 हजार रूपये नगद चोरी कर लिये और चोरी के जेवर और नगदी पैसा को आपस में बांट लिये। पुलिस ने आरोपियों के पास से 195 ग्राम सोने के जेवर, 1 किलो 265 ग्राम चांदी के जेवर व बाइक जब्त किया है।

Next Story