Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

जब खाना खाते वक्त गुस्सा हो गए थे Amitabh Bachchan, रोटियां लाने के नाम पर गईं जया बच्चन तो लौटी नहीं, जानिए फिर क्या हुआ...अफेयर को कही ये बात

vishal kumar
6 Dec 2022 2:50 AM GMT
जब खाना खाते वक्त गुस्सा हो गए थे  Amitabh Bachchan, रोटियां लाने के नाम पर गईं जया बच्चन तो लौटी नहीं, जानिए फिर क्या हुआ...अफेयर को कही ये बात
x

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के घर पर एक पत्रकार इंटरव्यू लेने गए थे। इस दौरान करण ने अमिताभ (Amitabh Bachchan) की फिल्मों और निजी जीवन से जुड़े कई सवाल किए थे। करण ने अपनी किताब में बताया था कि बिग बी से इंटरव्यू के दौरान उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी उन्होंने बात …

मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)के घर पर एक पत्रकार इंटरव्यू लेने गए थे। इस दौरान करण ने अमिताभ (Amitabh Bachchan) की फिल्मों और निजी जीवन से जुड़े कई सवाल किए थे। करण ने अपनी किताब में बताया था कि बिग बी से इंटरव्यू के दौरान उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी उन्होंने बात की थी। बात जब रेखा और परवीन बॉबी संग अफेयर की आई तो अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने इसे सीरे से नकार दिया था।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) वैसे तो बेहद कूल और गंभीर नजर आते हैं, लेकिन एक बार रेखा और परवीन बॉबी संग अफेयर की अफवाह को सुनकर उनका गुस्सा जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर सबके सामने ही निकल पड़ा था।

करण का कहना था कि इंटरव्यू के बाद करण और उनके क्रू मेंबर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ लंच कर रहे थे। इस दौरान उन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अंदर इंटरव्यू के दौरान पूछे गए अफेयर के सवाल पर दबा गुस्सा देखने को मिला था।

करण लिखते हैं कि डाइनिंग टेबल पर जब जया बच्चन (Jaya Bachchan)ने अमिताभ (Amitabh Bachchan)से चावल लेने के लिए पूछा, तो उन्होंने गुस्से में कहा था कि, ‘उन्हें पता है कि वह चावल नहीं खाते, फिर वह चावल क्यों दे रही हैं? इस पर जया का कहना था कि रोटियां बनने में देर हो रही, इसलिए वह चावल देना चाह रही थीं।

अमिताभ ने फिर नाराजगी में कहा कि वह चावल नहीं खाते, वह रोटी आने का इंतजार कर लेंगे। इस पर जया का कहना था कि जब तक रोटिंया नहीं आती, तब तक वह चावल ही खा लें।

इसके बाद अमिताभ और नाराज हो गए और कहा, कि तुम्हारी दिक्कत क्या है? रुक जाओ, वह रोटियों का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद जया यह कहकर वहां से चली गईं कि वह रोटियां लेने जा रही हैं।

'

करण ने अपनी किताब में लिखा है कि इसके बाद जया डायनिंग टेबल पर दोबारा लौटकर नहीं आईं। करण थापर के मुताबिक अमिताभ का ये गुस्सा उनके अफेयर के अफवाह पर था जो डायनिंग टेबल पर निकला था। करण का कहना था कि, इतना सब देखने के बाद उनकी भूख भी मर गई थी और वह वहां से जल्दी ही निकल गए थे।

Next Story