Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

कपिल शर्मा का शो देखने खर्च हो गए थे विराट कोहली के लाख रुपए

vishal kumar
6 Dec 2022 5:11 PM GMT
कपिल शर्मा का शो देखने खर्च हो गए थे विराट कोहली के लाख रुपए
x

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और क्रिकेट का आपस में गहरा नाता रहता है. फिल्म जगत से जुड़े सेलेब्स और क्रिकेटर अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. टीवी के मशहूर कॉमेडी एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma)के शो पर फिल्मों के साथ-साथ दूसरे फील्ड के जाने माने लोग भी शिरकत करते हैं. कपिल इस दौरान अपनी मजेदार …


मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और क्रिकेट का आपस में गहरा नाता रहता है. फिल्म जगत से जुड़े सेलेब्स और क्रिकेटर अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. टीवी के मशहूर कॉमेडी एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma)के शो पर फिल्मों के साथ-साथ दूसरे फील्ड के जाने माने लोग भी शिरकत करते हैं. कपिल इस दौरान अपनी मजेदार कॉमेडी से शो पर पहुंचे गेस्ट और दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. शो पर एक बार क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) भी पहुंचे और अपनी बातों से दर्शकों को खूब हंसाया.

बात सन 214 की है. मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली भी कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान विराट ने कई दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया. विराट बताते हैं कि उन्हें खाली वक्त में कपिल शर्मा शो देखना बहुत अच्छा लगता है. विराट बताते है कि उन्हें इतना क्रेज है इस शो का कि जब कहीं वेट कर रहे होते हैं तो भी शो देखना पसंद करते हैं. कपिल शर्मा के शो का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो देखने को लेकर एक बड़ा ही मजेदार किस्सा विराट सुना रहे हैं.

विराट बताते हैं कि ‘एक बार क्रिकेट टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी. एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे मैं बोर हो रहा था तो सोचा कि टाइम पास करने के लिए मोबाइल पर शो के एपिसोड ही देख लेता हूं. मुझे पता नहीं था एयरपोर्ट पर वाई-फाई नहीं चल रहा है मैंने अपने इंडिया के 3 जी सेलुलर पर ही चला दिया. एक घंटा इंटरनेशनल रोमिंग पर मैंने कॉमेडी नाइट देख लिया. एक घंटे बाद मेरे भाई का फोन आया कि क्या कर रहा है तू, मैंने कहा कुछ नहीं लाउंज में वेट कर रहा हूं. उसने कहा 3 लाख का तेरा फोन बिल आया है’. ये सुनते ही कपिल समेत वहां मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगे.

कपिल शर्मा के इस दौरान अनुष्का शर्मा के नाम पर भी काफी मस्ती करते दिखे. विराट भी जमकर कपिल शर्मा के शो की तारीफ करते हैं. विराट ने शो पर बताया कि हमारी पूरी क्रिकेट टीम भी आपका शो देखती है. हम सबका एंटरटेनमेंट का साधन की कपिल शर्मा शो है. बता दें कि कपिल शर्मा का शो 21 अगस्त से फिर से मनोरंजन करने के लिए आने वाला है.

Next Story