Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

ऐश्वर्या राय का वो बोल्ड फोटोशूट, जिसे देख भड़क उठे अमिताभ

Sharda Kachhi
6 Dec 2022 3:10 AM GMT
Aishwarya Rai Bachchan Bold Photoshoot
x

मुंबई, Aishwarya Rai Bachchan Bold Photoshoot : भले ही फिल्मी दुनिया में ज्यादा ऐक्टिव न हों, लेकिन वह रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर फोटोशूट्स के जरिए ग्लैमर वर्ल्ड के साथ कनेक्शन जोड़े रखती हैं। इनकी तस्वीरें जब सामने आती हैं, तो फैन्स हर बार इस बाला पर और भी ज्यादा लट्टू हो जाते हैं। हालांकि, …

मुंबई, Aishwarya Rai Bachchan Bold Photoshoot : भले ही फिल्मी दुनिया में ज्यादा ऐक्टिव न हों, लेकिन वह रेड कार्पेट अपीयरेंस से लेकर फोटोशूट्स के जरिए ग्लैमर वर्ल्ड के साथ कनेक्शन जोड़े रखती हैं। इनकी तस्वीरें जब सामने आती हैं, तो फैन्स हर बार इस बाला पर और भी ज्यादा लट्टू हो जाते हैं। हालांकि, एक ऐसा फोटोशूट भी था, जिसकी बोल्ड तस्वीरों के कारण Aishwarya Rai Bachchan की निजी जिंदगी में क्लेश पैदा हो गया था।

दरअसल, यह पूरा मामला साल 2015 का है, जब Aishwarya Rai Bachchan ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की थी। इस मूवी में उनकी जोड़ी उम्र में छोटे रणबीर कपूर के साथ जमाई गई थी। फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक फोटशूट भी करवाया गया था, जिसमें रणबीर और Aishwarya Rai Bachchanने कई बोल्ड पोज दिए थे।

Aishwarya Rai Bachchan Bold Photoshoot

फोटोशूट के लिए Aishwarya Rai Bachchan की क्लोदिंग में भी बोल्डनेस का टच हर ड्रेस के साथ ऐड किया गया था। वहीं तस्वीरों में उनकी और रणबीर के बीच भी जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री की झलक देखने को मिली थी। मां बनने के करीब चार साल बाद हुए इस फोटोशूट की तस्वीरों में Aishwarya Rai Bachchan को ग्लैमरस रूप में देख लोग हैरान रह गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस हसीना की जमकर तारीफ की थी। बोल्डनेस के कारण इस फोटोशूट ने उस दौरान काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

फैन्स को भले ही अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस को फिर से ग्लैमरस अवतार में देख अच्छा लगा हो, लेकिन कहा जाता है कि बच्चन फैमिली को Aishwarya Rai Bachchan की बोल्ड तस्वीरें बिल्कुल भी रास नहीं आई थीं। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म में ऐश के रोमांटिक सीन्स को लेकर बच्चन फैमिली पहले ही नाराज थी।

Next Story