Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Sell Old 2 Rs Coins and Notes : घर में बेकार पड़ा है ये 2 रुपये का भारत के नक़्शे वाला सिक्का, बना सकता है आपको लखपति, जानिए कैसे ?

viplav
6 Dec 2022 5:27 PM GMT
Sell Old 2 Rs Coins and Notes
x

नई दिल्ली। Sell Old 2 Rs Coins and Notes : कबाड़ में पड़ा 2 रूपये का भारत के नक़्शे वाला सिक्का, बना सकता है आपको रातो रात 3 लाख रूपये का मालिक, जानिए कैसे। क्या आपके पास भी 2 रुपए का सिक्का है तो आप यकीन मानिए आप रातों रात 3 लाख रुपये कमा सकते …

Sell Old 2 Rs Coins and Notes : आप के पास मौजूद जो सिक्का है उस में साल 1994 लिखा हुआ होना चाहिए। अगर ये साल इस पर लिखा हुआ है तो फिर आपके एक सिक्के के बदले आराम से 6 लाख रुपये मिल जाएंगे। इतना ही नहीं इस सिक्के के पीछे विश्व खाद्य दिवस के मौके पर बना हुआ डिजाइन भी है। इतना ही नहीं अगर आपके पास ऐसे 10 सिक्के हैं तो फिर आपको 60 लाख रुपये का फायदा हो जाएगा।

जानिए कैसे बेचे पुराने सिक्के

Sell Old 2 Rs Coins and Notes : इस सिक्के को बेचने के लिए आपको सबसे पहले ebay पर जाना होगा। इसके बाद आपको अपने आप को उस वेबसाइट ईबे पर सेलर के रूप में रजिस्टर करना है। इस वेबसाइट पर रजिस्टर करने के बाद आपको यहां पर पुराने सिक्के की फोटो अपलोड करनी है। आपको सिक्के की फोटो अपलोड करने के साथ-साथ आपना फोन नंबर, ईमेल आईडी और सिक्के की सभी जानकारी डालनी होगी। आप चाहें तो इस सिक्के की खासियत के बारे में भी बता सकते हैं।

Next Story