Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rashi Parivartan : शुक्र की बदली चाल, बुध और सूर्य के साथ मिलकर किया धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों पर भी पड़ेगा असर, बन रहा लक्ष्मी नारायण योग...

Sharda Kachhi
6 Dec 2022 2:30 AM GMT
Rashi Parivartan
x

नई दिल्ली, Rashi Parivartan : इस दिसंबर महीने में ग्रहों का विशेष संयोग बना हुआ है. 05 दिसंबर को सुख और वैभव प्रदान करने वाले शुक्र ग्रह राशि बदलकर गुरु की राशि धनु में आ गए हैं. शुक्र अब धनु राशि की यात्रा करेंगे. इस पहले 03 दिसंबर को भी बुद्धि और वाणी के ग्रह …

Rashi Parivartan

नई दिल्ली, Rashi Parivartan : इस दिसंबर महीने में ग्रहों का विशेष संयोग बना हुआ है. 05 दिसंबर को सुख और वैभव प्रदान करने वाले शुक्र ग्रह राशि बदलकर गुरु की राशि धनु में आ गए हैं. शुक्र अब धनु राशि की यात्रा करेंगे. इस पहले 03 दिसंबर को भी बुद्धि और वाणी के ग्रह बुध भी इसी राशि में गोचर कर चुके हैं. फिर इसके बाद मान-सम्मान और प्रसिद्धि दिलाने वाले सूर्यदेव भी धनु राशि में आ जाएंगे. बुध और शुक्र के धनु राशि में आने फिर सूर्य का भी इसी राशि में प्रवेश करने से सभी जातकों के जीवन और देश-दुनिया में इसका व्यापक प्रभाव पड़ेगा. इसके साथ ही बुध और शुक्र ग्रह की युति से आज लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है. दरअसल, 03 दिसंबर शनिवार को बुध ग्रह ने राशि परिवर्तन किया था जिसके कारण यह संयोग बनने जा रहा है. आइए जानते हैं कि इस लक्ष्मी नारायण योग से किन राशियों के जातकों को लाभ होगा.

READ MORE : CG Accident : तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत…

1. मेष राशि

शुक्र देव के मकर राशि में गोचर करने से मेष राशि के जातकों को आर्थिक लाभ हो सकता है. ये लोग इस दौरान अच्छा पैसा कमा सकते हैं. काम के बावजूद इस दौरान आपको यात्राओं से भी लाभ हो सकता है. कारोबार में निवेश करने के लिए ये समय अच्छा रहेगा.

2. कन्या

आपके पारिवारिक एवं निजी जीवन में खुशियों का आगमन होगा. परिजनों के बीच सामंजस्य की स्थिति देखने को मिलेगी. इसके अलावा इस अवधि में आप नया वाहन अथवा किसी अन्य प्रकार की संपत्ति खरीद सकते हैं. यह गोचर आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा.

3. वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए शुक्र गोचर हर क्षेत्र में वृद्धि लेकर आएगा. आपको धन लाभ होने का प्रबल योग बन रहा है. आप विदेश यात्रा कर सकते हैं, बिजनेस क्षेत्र के लोगों को शुभ फल मिलेगा.

4. धनु

धनु राशि के जातक इस माह सेहत का ख्याल रखें. लोग आपके व्यक्तित्व पर मोहित हो सकते हैं. इस गोचर के दौरान आप सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे. ये जातक प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे और उनके साथ अच्छा समय बिताएंगे.

5. मीन

मीन राशि के जातकों के लिए ये समय अच्छा रहने वाला है. इस समय करियर में आपको तरक्की मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपकी तारीफ होगी. आय में वृद्धि होगी. बिजनेस में आर्थिक लाभ होगा. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.

Next Story