Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Neha Malik ने बिकिनी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, समंदर किनारे हॉट पोज़ से फैंस के दिलों में किया राज, देखें तस्वीर

naveen sahu
6 Dec 2022 4:04 PM GMT
Neha Malik
x

नई दिल्ली। पंजाबी और भोजपुरी एलबम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब फिर से …

Neha Malik

नई दिल्ली। पंजाबी और भोजपुरी एलबम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में अब फिर से उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है, जिसे देखकर फैंस काफी चौक गए हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना रखा है. फैंस नेहा को देखने के लिए हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं.

नेहा मलिक ने हाल ही में इंटरनेट पर अपने लेटेस्ट लुक से तहलका मचा दिया है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने बिकिनी पहनकर सिजलिंग पोज दिए हैं, जिसे देखकर हर कोई घायल हो गया है.

नेहा की बोल्डनेस देखकर फैंस काा कहना है कि उन्होंने पानी में आग लगा दी है. हालांकि, उनकी फोटोज देखकर आप भी ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे.

इंस्टा हैंडल पर नेहा ने इस बिकिनी शूट ने फैंस का दिन बना दिया है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान तो खींच ही रही हैं बल्कि तेजी से वायरल भी हो रही हैं.

अपने बालों के साथ खेलते हुए नेहा मलिक के इस फोटोशूट ने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. समंदर किनारे भोजपुरी हसीना की अदाएं देख लोग अपनी नजरें उनपर से हटा नहीं पा रहे हैं.

Next Story