Hollywood Acress Kirstie Alley Death : ‘चीयर्स’ और ‘लुक हूज टॉकिंग’ की स्टार क्रर्स्टी एले का निधन, लम्बे समय से कैंसर से लड़ रही थीं ज़िन्दगी की जंग…

Hollywood Acress Kirstie Alley Death

नई दिल्ली : टेलीविजन और हॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री क्रर्स्टी एले का 71 साल की उम्र में निधन हो गया। वह कैंसर से जूझ रही थीं। एले को टीवी के कॉमेडी शो चीयर्स से पॉपुलरिटी मिली थी। उन्होंने फिल्म लुक हूज टॉकिंग और स्टार ट्रेक सेकेण्ड में भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। एले की मौत की पुष्टि उनके दोनों बच्चों ट्रू स्टीवेन्सन (30) और लिली पार्कर स्टीवेन्सन (28) ने की। इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया था।

 

सोशल मीडिया पर परिवार पर दी जानकारी

एक्ट्रेस क्रस्टी एले के ट्विटर अकाउंट पर परिवार ने एक नोट शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे सभी दुनियाभर के दोस्तों को हमें ये बताते हुए बेहद दुःख हो रहा है कि हमारी प्यारी मां का कैंसर से एक लंबी लड़ाई लड़ने के बाद निधन हो गया है। वह अपने परिवार के साथ रह रही थीं और बहुत ही बहादुरी और मजबूती के इससे लड़ रही थीं। वह स्क्रीन पर जितनी अच्छी एक्ट्रेस थीं असल जिंदगी में उससे कई गुना अच्छी वह एक मां और ग्रैंड मां थीं। हम डॉक्टर की शानदार टीम और सबी नर्सेज के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी मां की इतनी अच्छी तरह से केयर की। उनकी जिंदगी के प्रति प्यार लगाव और जुनून में हमें अपनी जिंदगी को पूरी तरह से जीने के लिए प्रेरित किया है। हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। आपको बता दें एले ने पार्कर स्टीवेन्सन से शादी की थी।

 

Back to top button