Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime Case : रेलवे इंजीनियर के ठिकानों पर CBI की छापेमार कार्यवाही, जप्त किए 1.38 करोड़ नकद, रिश्वत लेते रंगे हांथों हुए थे गिरफ्तार

viplav
6 Dec 2022 11:00 AM GMT
Crime Case
x

नई दिल्ली। Crime Case : केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने उत्तर रेलवे के उप-मुख्य अभियंता अरुण कुमार मित्तल के ठिकानों पर छापेमारी के बाद 1.38 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की है। लखनऊ में तैनात अरुण मित्तल को कथित तौर पर एक ठेकेदार से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। …

नई दिल्ली। Crime Case : केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने उत्तर रेलवे के उप-मुख्य अभियंता अरुण कुमार मित्तल के ठिकानों पर छापेमारी के बाद 1.38 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी जब्त की है। लखनऊ में तैनात अरुण मित्तल को कथित तौर पर एक ठेकेदार से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Crime Case : सीबीआई के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि एजेंसी ने पिछले हफ्ते मित्तल को गिरफ्तार करने के बाद उनके परिसरों की तलाशी ली, इस दौरान 1.38 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की गई। इसके अलावा इंजीनियर और उनके परिवार के सदस्यों के बैंक खातों में 1.13 करोड़ रुपये की राशि का पता चला है।

Crime Case : सीबीआई ने पिछले हफ्ते लखनऊ में तैनात उत्तर रेलवे के उप-मुख्य अभियंता अरुण मित्तल को कथित तौर पर एक ठेकेदार से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

viplav

viplav

    Next Story