Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG News : नाले के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
6 Dec 2022 2:40 PM GMT
CG News
x

बिलासपुर। CG News जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के गिधपुरी खपरी रोड स्थित छोटे नाले में मंगलवार सुबह युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत के कारणों का …

CG News

बिलासपुर। CG News जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के गिधपुरी खपरी रोड स्थित छोटे नाले में मंगलवार सुबह युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Read More : CG News : हाथियों के दल ने सैकड़ों बोरी धान को कर दिए चट, गेहूं और चना की फसलों को रौंदा…

बता दें कि मृतक रामायण कैवर्त मंगला पासीद का रहने वाला था। बताया जाता है कि वह किसी कार्यक्रम में परिवार को लेकर ससुराल नवागांव डमरु बलौदाबाजार गया हुआ था, जो कल शाम तकरीबन 5 बजे पत्नी बच्चों को छोड़ अकेले बाइक से अपने घर जाने के लिए ससुराल से निकला था।

Read More : CG News : अमरूद की खूशबू से बाड़ी में पहुंच रहे जंगली भालू, ग्रामीणों में दहशत का माहौल…

घर वाले भी मृतक के घर नहीं पहुंचने पर पतासाजी में जुटे हुए थे, हालांकि उसकी मौत कैसे हुई यह अभी तक अज्ञात है। वही सूचना बाद पचपेड़ी पुलिस मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर विवेचना में जुट शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत किन कारणों से हुई है पता चल पायेगा। फ़िलहाल पचपेड़ी पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Next Story