Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : ससुराल में सड़क किनारे खून से लथपथ मिली दामाद की लाश, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
6 Dec 2022 9:46 AM GMT
CG Crime
x

कवर्धा। CG Crime जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम मझोली में सड़क किनारे युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। …

CG Crime

कवर्धा। CG Crime जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम मझोली में सड़क किनारे युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : चाकू लेकर युवती को प्रपोज करने पहुंचा युवक, नहीं मानी तो धमकी देकर हुआ फरार, मामला दर्ज…

बता दें कि मृतक की पहचान गांव के ही रहने वाले बुधराम गोड़ 40 वर्ष के रूप में की गई है। मृतक बुधराम मध्यप्रदेश का निवासी था जो पिछले 10 वर्षों से पत्नी के साथ अपने ससुराल मंझोली नवापारा में रहता था। मृतक के सिर पर गंभीर चोट के निशान है।

Read More : CG Crime : एक्सीवेशन वर्कशॉप पर चोरी करने वाले 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे…

साथ ही जगह-जगह लगी चोट आपसी विवाद के बाद हत्या की ओर इशारा कर रही है। हालांकि अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक के तीन बच्चे भी है। फिलहाल पुलिस शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा दिया है। मामले की जांच पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे बढ़ेगी।

Next Story