Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

जब रोहित शर्मा की पत्नी संग विराट कोहली ने गुजारी रात, विडियो सामने आने पर मचा था हंगामा...

Sharda Kachhi
5 Dec 2022 4:00 PM GMT
Shocking
x

नई दिल्ली : विराट कोहली भारतीय आबादी के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। विराट कोहली अपने सफल खेल करियर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। 2018 में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। इस महत्वपूर्ण घटना ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। दोनों …

Shocking

नई दिल्ली : विराट कोहली भारतीय आबादी के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। विराट कोहली अपने सफल खेल करियर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। 2018 में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। इस महत्वपूर्ण घटना ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

विराट कोहली भारतीय आबादी के बीच बहुत प्रसिद्ध हैं। विराट कोहली अपने सफल खेल करियर के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वह अपने निजी जीवन के लिए भी जाने जाते हैं। 2018 में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की। इस महत्वपूर्ण घटना ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इस जोड़े ने कुछ समय तक डेट किया और शादी करने का फैसला किया।

विराट और अनुष्का की एक बेटी वामिका भी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। हाल ही में दोनों को साथ में काफी स्पॉट किया गया है. अनुष्का शर्मा को मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में देखा गया है। आपको बता दें कि हालांकि सब कुछ अच्छा रहा, लेकिन 2019 के सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद खबर जोरों पर थी कि विराट कोहली और हिट मैन यानी रोहित शर्मा एक दूसरे के हैं। निराशा कथित तौर पर दोनों में कुछ मुद्दों पर झगड़ा हुआ था। संचार की इस कमी का कारण दीर्घकालिक था।

बाद में यह बताया गया कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें नंबर पर उतारा जाएगा। हालाँकि, एक तर्क था। महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर के लिए नहीं चुना गया। एक तरफ विराट ने सोचा कि महेंद्र सिंह धोनी को 7वें नंबर पर जाना चाहिए. दूसरी तरफ रोहित शर्मा इसके बिल्कुल खिलाफ थे. उनके बीच हुई इस बहस के बीच लोगों ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे का नाम नहीं लिया और कहा कि उनके बीच इस झगड़े की सबसे बड़ी वजह रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिका सजदे हैं.

READ MORE : Weather Update : पारे में लगातार गिरावट जारी, जल्द शुरू होगी कंपकंपाने वाली ठंड, जानें अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2013 में रितिका क्रिकेटर विराट कोहली के लिए काम किया करती थी। इस दौरान दोनों को एक मूवी डेट पर भी स्पॉट किया गया था। जब फोटोग्राफर्स ने रितिका को विराट के साथ देखा तब उन्होंने दोनों की कई तस्वीरें खींचना शुरु कर दिया।

फोटोग्राफर्स को देखकर विराट नार्मल रहे, लेकिन रितिका थोड़ा अनकंफर्टेबल हो गई और अपना चेहरा छुपाने लगी। पहले तो उन्होंने चहरे को ढकने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल किया। उसके बाद रितिका ने एक अख्बार से अपना चेहरा ढका। आपको बता दें कि रितिका की मुलाकात 2010 में विराट कोहली से हुई थी। उन्होंने 2010 से 2013 तक सिर्फ विराट के लिए काम किया। उसके बाद उन्होंने साल 2015 में क्रिकेटर रोहित का किरदार निभाया। उनकी शादी टी शर्मा से हुई थी। कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा के बीच का विवाद अब सुलझ गया है। ये दोनों दोस्त एक साथ खेलने में महान हैं, और उन्होंने टीम के हिस्से के रूप में एक साथ अपना कौशल दिखाया।

Next Story