Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime News : जुआ खेलने से पत्नी ने किया मना, आक्रोशित पति ने गोली मारकर की हत्या...

Rohit Banchhor
5 Dec 2022 1:27 PM GMT
Crime News
x

लोहरदगा। Crime News जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदकोपा में एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि पत्नी उसे जुआ खेलने से बार-बार मना करती थी, जिसकी वजह से घर में आर्थिक तंगी आ गई थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते …

Crime News

लोहरदगा। Crime News जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदकोपा में एक युवक ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि पत्नी उसे जुआ खेलने से बार-बार मना करती थी, जिसकी वजह से घर में आर्थिक तंगी आ गई थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते रहते थे। वारदात के बाद आरोपी पुलिस को गुमराह करने को कोशिश करता रहा। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Crime News : अपने दोस्तों के साथ मिलकर चचेरे भाई के किए थे दो टुकड़े, फिर कर कटे सिर के साथ ली सेल्फी, 6 गिरफ्तार…

बता दें कि आरोपी प्रमोद प्रसाद साहू मूलत: मेरले का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी वह दो बच्चों के साथ चंदकोपा में मकान बनाकर रहता था और ईट भट्ठा चलाता था, लेकिन जुआ खेलने की लत ने उसे कर्जदार बना दिया था। बताया जाता है कि आरोपी प्रमोद प्रसाद अपनी पत्नी उज्जवल को तीन गोलियां मारकर घर से फरार हो गया था। इसके बाद जब परिजन महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी भी अस्पताल पहुंच गया और आंसू बहाने लगा।

Read More : Crime News : मां-बेटे की खेत में मिली लाश, शव के पास सल्फास का डिब्बा बरामद, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस को जब प्रमोद के हावभाव पर शक हुआ तो थाने ले जाकर कड़ाई से पूछताछ की, इसके बाद उसने सच बता दिया। लोहरदगा के एसपी आर रामकुमार ने बताया कि महिला की उसके घर में तीन गोलियां मारकर हत्या की गई थी। आरोपी प्रमोद ने गुनाह कबूल करते हुए हत्या के पीछे के कारणों में आपसी विवाद बताया है, दोनों के बीच झगड़े होते थे। घर में आर्थिक समस्या थी, लोन भी लिया था और काफी नुकसान होने की वजह से आरोपी फ्रस्ट्रेटेड रहता था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर ली है।

Next Story